सिंगर हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, एलिमिनी के तौर पर पत्नी को मिले इतने रुपए

Uncategorized

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने अपने पति के खिलाफ दिल्ली की ‘तीस हजारी’ कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई थी, जिसमें शालिनी ने सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस तलाक के लिए शालिनी ने हनी सिंह से करोड़ों की डिमांड की थी, जिस पर अब फैसला हो गया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

पहले तो ये जान लीजिए कि हनी सिंह और शालिनी तलवार स्कूल फ्रेंड थे। स्कूल के समय से ही हनी सिंह, शालिनी को अपना दिल दे बैठे थे और फिर दोनों ने 20 साल एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों ने 23 जनवरी 2011 को गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। हालांकि, कपल ने अपनी शादी को कुछ सालों तक दुनिया से छिपाकर रखा था, जिसका खुलासा सिंगर ने साल 2014 में एक रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के दौरान किया था, लेकिन अब उनका 20 साल से ज्यादा का ये रिश्ता टूट चुका है।

दरअसल, शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए 3 अगस्त 2022 को कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि हनी सिंह उनके साथ मारपीट करते हैं। शालिनी ने कहा था, ”मैंने इस शादी को अपने दस साल दिए, लेकिन मुझे बदले में क्या मिला? मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ना।”

इसी के साथ शालिनी ने हनी सिंह पर अवैध संबंध का भी आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि हनी सिंह इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाते हैं। शालिनी ने कहा था, ”ये इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाते हैं। मेरे साथ इनका बर्ताव जानवरों जैसा है, इसलिए अब मैं इनसे अलग होना चाहती हूं और मुझे 10 करोड़ रुपए मुआवजा चाहिए।”

जी हां, शालिनी ने अपने गुज़ारा भत्ता के लिए हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए की मांग की थी, लेकिन आखिर में मामला शांत होने पर दोनों के बीच 1 करोड़ रुपए की राशि पर समझौता हुआ और 8 अगस्त 2022 को अदालत में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर शालिनी तलवार को 1 करोड़ रुपए का चेक सील्ड लिफाफा सौंप दिया। खबरों की मानें, तो इस मामले में अब अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी। फिलहाल, हम यो यो हनी सिंह और शालिनी की नई जिंदगी में खुशहाल रहने की कामना करते हैं। तो आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *