बिपाशा बसु ने ‘शाध रस्म’ में पहनी वाइब्रेंट पिंक साड़ी, पसंदीदा फूड के साथ फैमिली ने लुटाया प्यार

Uncategorized

‘शाध समारोह’ एक बंगाली अनुष्ठान है, जो गर्भवती महिलाओं के लिए उनके परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों द्वारा किया जाता है। इसे बेबी शॉवर या गोद भराई समारोह के रूप में भी जाना जाता है। शाध आमतौर पर एक महिला की गर्भावस्था के पांचवें या सातवें महीने में आयोजित किया जाता है। इस समारोह में होने वाली मां को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया जाता है, साथ ही उनके पसंदीदा भोजन के साथ लाड़-प्यार भी किया जाता है।

यह समारोह भारतीय परंपराओं में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है।बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भी अपने जीवन के एक नए चरण यानी मदरहुड फेज में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके परिवार ने हाल ही में उनके लिए ‘साध समारोह’ की मेजबानी की। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।पहले तो ये जान लीजिए कि 16 अगस्त 2022 को बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अपने मैटरनिटी शूट से खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। तब से उनके प्रशंसक जल्द ही होने वाले माता-पिता पर प्यार बरसा रहे हैं।

8 सितंबर 2022 को बिपाशा बसु के परिवार ने उनकी गोद भराई की रस्म अदा की। इस आयोजन के लिए होने वाली मां ने एक वाइब्रेंट पिंक रेशम की साड़ी का चयन किया था और गोल्डन ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया था। अपने बालों को खुला रखते हुए उन्होंने मिनिमल मेकअप और बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें क्रीम रंग के कुर्ता-पायजामा में मैच किया था। ये कपल साथ में काफी क्यूट लग रहा था। बिपाशा ने अपने लुक की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ”मेरे प्यारे बच्चे!”

बिपाशा ने समारोह से एक खूबसूरत वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उनकी मां को रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है। बिपाशा की मां ने आरती करने से लेकर बुरी नजरों को दूर करने और होने वाली मां को लजीज खाना खिलाने तक सब कुछ किया। वीडियो में हम बिपाशा को उनकी मां द्वारा तैयार किए गए पसंदीदा बंगाली भोजन से भरी थाली का स्वाद चखते हुए भी देख सकते हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान उनकी मां बनने की खुशी को बयां कर रही थी। वीडियो के साथ अभिनेत्री ने लिखा, ”अमार शाध। धन्यवाद मां।”

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में बिपाशा बसु ने अपने जीवन के खूबसूरत दौर के बारे में बात की थी और साझा किया था कि उनका मानना ​​​​है कि यह उनके और उनके पति करण सिंह ग्रोवर के लिए एक बच्चा पैदा करने का सही समय था। उन्होंने आगे खुलासा किया था कि उन्होंने और करण ने हमेशा से एक ‘बेटी’ की उम्मीद की है और उन्होंने अपने बच्चे को ‘बेटी’ कहना शुरू कर दिया है। इसी के बारे में बात करते हुए होने वाली मां ने कहा था, ”करण और मैं शुरू से ही स्पष्ट थे कि हम एक बेबी चाहते थे। मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है कि इतनी देर क्यों हुई या इसमें समय क्यों लगा? मेरे लिए यह सही समय है। मेरा मानना ​​​​है कि यह तब है, जब हम चाह रहे थे कि हमारा बच्चा होना चाहिए।

हम अभिव्यक्ति में विश्वास करते हैं। जब से हम बेबी की उम्मीद कर रहे हैं, तब से हमने एक ‘बेटी’ की आशा की है। मुझे पता है कि बेबी एक सुंदर उपहार है और हमें किसी भी लिंग की स्वीकृति में होना चाहिए, लेकिन हम अपने बेबी को ‘बेटी’ कहते हैं। जब से हमने एक बच्चा पैदा करने का फैसला किया है, हम मानते हैं कि यह ‘बेटी’ है।फिलहाल, हम बिपाशा की गोद भराई समारोह से और तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपको इनकी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *