अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने अलीबाग में खरीदी 19 करोड़ रुपए की संपत्ति, बनवाएंगे फार्महाउस

Uncategorized

इन दिनों पूरे देश में गणपति उत्सव की धूम है। बॉलीवुड भी इसे अछूता नहीं है, सेलिब्रिटीज इसे बेहद उत्साह के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस लिस्ट में स्टार कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं। जहां ज्यादातर लोग इस पर्व पर अपने शुभ काम को शुरू करते हैं। वहीं, इसी पावन अवसर पर विराट और अनुष्का अलीबाग में एक बेहद महंगी प्रॉपर्टी खरीदकर उस पर आलीशान फार्महाउस बनवा रहे हैं।

कथित तौर पर अलीबाग के एक गांव ‘ज़ीराड’ के पास 8 एकड़ जमीन पर फार्महाउस बनाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल स्पेस के हिसाब से इस संपत्ति के लिए करीब 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपए खर्च कर रहा है। एक करोड़ 15 लाख की राशि सरकारी खजाने में पहले ही जमा करायी जा चुकी है। विराट के भाई विकास कोहली ने गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले यानी 30 अगस्त को लेनदेन पूरा किया। यह लेनदेन एक जानी-मानी रियल एस्टेट कंपनी ‘समीरा हैबिटेट्स’ ने किया। विराट इस समय ‘एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट’ के लिए दुबई में हैं, इसलिए पिछले दिन गणेश चतुर्थी के मौके पर विराट कोहली के छोटे भाई विकास ने ‘पावर ऑफ अटॉर्नी’ के जरिए विराट कोहली के लिए लेनदेन पूरा किया।

छह महीने पहले विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने ज़ीराड का दौरा किया था और जगह का निरीक्षण किया था। क्रिकेट के बिजी शेड्यूल के चलते विराट कोहली अलीबाग आकर वेन्यू को फाइनल नहीं कर पाए थे। इस जमीन की कुल कीमत 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपए है और इसके लिए परिवार ने 3 लाख 35 हजार रुपए की स्टांप ड्यूटी जमा की है।

रवि शास्त्री और रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली भी अलीबाग वाले बन जाएंगे। यहां पर बिजनेसमैन, फिल्म एक्टर्स और क्रिकेटर्स के घर हैं। इस फार्महाउस के निर्माता अमित नाइक ने बताया कि रवि शास्त्री ने दस साल पहले अलीबाग में एक घर बनाया था, जबकि महत्रोली क्षेत्र में रोहित शर्मा का 3 एकड़ का फार्महाउस निर्माणाधीन है। इसके अलावा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल भी अलीबाग में घर बनाने के इच्छुक हैं।फिलहाल, हम भी विराट और अनुष्का को इस नई प्रापर्टी को खरीदने लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *