सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग रूमर्स के बीच क्रिकेटर के दोस्त ने दिया बड़ा संकेत

Uncategorized

सेलिब्रिटीज अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। चाहे उनकी लव लाइफ हो, डेटिंग की अफवाहें हों, डेट नाइट्स हों या सोशल मीडिया का मजाक, सेलेब्स ने हमेशा फैंस को अपने जीवन के बारे में हर छोटी-बड़ी अपडेट से उत्साहित किया है। वैसे तो, सेलिब्रिटीज मीडिया की चकाचौंध से छिपने की बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग की बदौलत उनके लिए अपने निजी जीवन को छुपाना काफी मुश्किल होता है।

लेटेस्ट सेलिब्रिटी, जिनकी लव लाइफ पिछले कुछ समय से चर्चा में है, वह हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान। रिपोर्ट्स की मानें, तो चुलबुली एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चल रही अटकलों पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। तमाम अफवाहों के बीच शुभमन के एक दोस्त ने सारा के साथ क्रिकेटर के कथित संबंधों के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है, जिससे एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी फैल गई है।

दरअसल, 8 सितंबर 2022 को शुभमन गिल 23 साल के हो गए और उनके एक करीबी दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने उनके विशेष दिन पर उन्हें बधाई देने के लिए एक पोस्ट साझा किया। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था उनका दिलचस्प कैप्शन। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने ‘सारा’ कनेक्शन के साथ एक सांकेतिक नोट लिखा और शुभमन गिल के डेटिंग जीवन के बारे में चल रही अफवाहों को और मजबूत किया। उन्होंने नोट में लिखा है, ”मेरे खास पर्सन, द ओजी, एनॉयिंग और गूगल ग्रेजुएट बेबी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, लेकिन ईमानदारी से मेरा जीवन तुम्हारे बिना बेकार हो जाएगा। मुझे आशा है कि भगवान आपको सभी से ज्यादा सफलता, बहाने, गूगल नॉलेज और बहुत ‘सारा’ प्यार दें।” कैप्शन में खास बात ये थी कि ‘सारा’ शब्द को कैपिटल लैटर में लिखा गया था, जिससे हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि शायद ये सारा अली खान के लिए ही कहा गया है।

हालांकि, खुशप्रीत सिंह औलख ने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट को शुभमन की डेटिंग अफेयर्स की अफवाहों की वजह हटा दिया, लेकिन नेटिजंस ने उनके पेचीदा कैप्शन पर ध्यान दे दिया और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई। जहां आईपीएल में ‘मुंबई इंडियंस’ की तरफ से खेल चुके क्रिकेटर रमनदीप सिंह ने लिखा है, ‘हाहा प्यारा कैप्शन।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत सारा।’ एक अन्य नेटिजन की टिप्पणी को ‘सारा’ के रूप में पढ़ा जा सकता है। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

बता दें कि सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग की अटकलों ने उस वक्त आग लगा दी थी, जब दोनों को एक आलीशान रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था, जो वायरल हो गया था। 30 अगस्त 2022 को हमें सारा अली खान और शुभमन गिल की एक तस्वीर मिली थी, जो अपने कैजुअल ड्रेस में डिनर डेट का आनंद ले रहे थे, जिससे उनके प्रशंसकों ने उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में अनुमान लगाया था।शुभमन गिल की पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ डेटिंग की अफवाह थी। फिलहाल, सारा और शुभमन के रिश्ते पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *