कृष्णा मुखर्जी ने अपनी इंगेजमेंट पर की बात, मंगेतर को बताया- ‘मोस्ट लविंग एंड केयरिंग’

Uncategorized

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने 8 सितंबर 2022 को मनाली की पहाड़ियों में प्रकृति के करीब अपने बॉयफ्रेंड व नेवी कैडेट चिराग बाटलीवाला से सगाई कर ली। समारोह में उनकी ‘ये है मोहब्बतें’ टीम और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी सगाई के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि कृष्णा मुखर्जी अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में मिनिमल मेकअप के साथ व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके मंगेतर नेवी यूनिफॉर्म में काफी हैंडसम लग रहे थे। सगाई के बाद कृष्णा ने ‘ईटाइम्स’ से बात की और अपनी सगाई पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने खुलासा किया कि वह हमेशा से चाहती थीं कि उनकी सगाई पहाड़ियों के बीच हो।

जब उनसे पूछा गया कि मिस से ‘मिसेज’ के लिए पहला कदम उठाना कैसा लगता है? तो उन्होंने कहा, ”मैं अगले साल मिसेज बनूंगी, लेकिन हां, हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना बहुत अच्छा लगता है, जो बहुत प्यार करने वाला, देखभाल करने वाला और मजाकिया है।” अभिनेत्री ने अपनी सगाई की प्लानिंग के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, ”मैंने, मेरी बहन और दोस्तों ने सारी तैयारी और योजना बनाई, लेकिन ज्यादातर वे हर चीज का ध्यान रख रहे थे और मैं बस उन्हें मंजूरी दे रही थी। मेरे और मेरे मंगेतर के लिए बहुत सारे सरप्राइज हैं।”

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने विशेष रूप से मनाली को डेस्टिनेशन के रूप में क्यों चुना? तो एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने तब इसे सोचा था, जब मैं एक बच्ची थी, मैं चाहती थी कि मेरी सगाई पहाड़ियों में हो और इसके लिए मनाली सुंदर, शांत व रोमांटिक प्लेस है। मैं सचमुच यह नहीं कह सकती कि मुझे बचपन से शादी करने का बहुत शौक है।”

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए कृष्णा ने सगाई की अपनी तैयारियों के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था,” मैंने अपनी सगाई की शूटिंग से पांच दिन की छुट्टी ली है, लेकिन अगले साल जब मेरी शादी होगी, उस समय काम नहीं करना चाहती। मैं उनके साथ समय बिताना चाहती हूं, क्योंकि वे दिन कीमती हैं और वे वापस नहीं आएंगे।” उन्होंने अपने मंगेतर से मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था, ”हम पिछले साल दिसंबर में आपसी दोस्तों के माध्यम से मिले और तुरंत हमें एक-दूसरे के लिए स्पेशल फील हुआ। वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, वह मर्चेंट नेवी में हैं। मैं उनसे पहली बार मिली थी, जब वह अपनी वर्दी में थे और मैं तुरंत उनकी ओर आकर्षित हो गई थी।फिलहाल, आपको कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *