प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन ने एक्ट्रेस महालक्ष्मी संग की शादी, लोग बोले- ‘ये है सच्चा प्यार’

Uncategorized

साउथ के फेमस प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन (Ravindar Chandrasekaran) ने 1 सितंबर 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड व मशहूर एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Mahalakshmi) से शादी कर ली है। इनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें दुल्हन की और उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है।रविंद्र चंद्रशेखरन और महालक्ष्मी की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में बेहद क्लोज लोगों के बीच हुई। सामने आईं फोटोज में महालक्ष्मी पारंपरिक लाल जोड़े में अपने पति रविंद्र का हाथ थामे नजर आईं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को जीवन साथी के रूप में पाकर बेहद खुश दिखे।

1 सितंबर 2022 को महालक्ष्मी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के साथ पोज देते और शादी की रस्मों को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ”मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि आप मेरी जिंदगी में आए। आपने अपने प्यार से मेरी जिंदगी में रंग भर दिए हैं। आपको ढेर सारा प्यार और नए जीवन की शुरुआत।”

जैसे ही रविंद्र चंद्रशेखरन और महालक्ष्मी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, वैसे ही ये वायरल हो गईं और लोगों ने कमेंट में कपल को शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ये है सच्चा प्यार।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये जोड़ी बेहद प्यारी है।’ यहां देखें उन कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

आपको बता दें कि महालक्ष्मी की रविंद्र के साथ ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी अनिल नाम के शख्स से शादी हुई थी। अनिल से महालक्ष्मी को एक बेटा भी है। हालांकि, अनिल को महालक्ष्मी ने तलाक दे दिया है और रविंद्र के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है।

रविंद्र चंद्रशेखरन की बात करें, तो वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर व डायरेक्टर हैं। साल 2013 में उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘लिब्रा प्रोडक्शंस’ शुरू किया था, जिसके तहत वह ‘सुत्ता कधई’ जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं। वहीं, महालक्ष्मी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वीडियो जॉकी भी हैं। वह अब तमिल फिल्मों में काम कर रही हैं।फिलहाल, हम रविंद्र चंद्रशेखरन और महालक्ष्मी को शादी की बधाई देते हैं। वैसे, आपको इनकी शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *