सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने बेटे के लिए खरीदे मैचिंग स्नीकर्स, है काफी क्यूट

Uncategorized

माता-पिता बनने का एहसास सिर्फ एक एहसास नहीं है, यह एक नया अनुभव होता है। अपने बच्चे को अपनी बाहों में धीरे से उठाने और डायपर बदलने से लेकर उसे खिलाने तक, अपने परिवार में नन्हे-मुन्नों का स्वागत करने की भावना दिल को छू लेने वाली होती है। नई-नवेली मां व एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 20 अगस्त 2022 को अपने बेटे के जन्म के बाद से ऐसा ही अनुभव कर रही हैं।

न केवल सोनम, बल्कि उनके प्यारे पति आनंद आहूजा 39 साल की उम्र में डैडी बनने पर अपनी खुशी व्यक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमें अभी भी याद है कि ‘जूनियर आहूजा’ के जन्म की रात कैसे वह सड़कों पर घूम रहे थे और अपने ससुर जी अनिल कपूर के साथ मिठाई बांट रहे थे। एक बार फिर आनंद ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि उन्होंने अपने नवजात बेटे के लिए सबसे प्यारा और स्टाइलिश गिफ्ट खरीदा। आइए आपको दिखाते हैं।

यह संकेत देते हुए कि वह दुनिया में सबसे अच्छे डैडी हैं, आनंद आहूजा ने 9 सितंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से चार जोड़ी डैशिंग स्नीकर्स की एक तस्वीर साझा की। एक बेबी के लिए स्नीकर्स के अलावा और कोई परफेक्ट गिफ्ट नहीं हो सकता, क्योंकि ये इन दिनों मॉर्केट में लेटेस्ट सेंसेशन हैं। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि कैसे आनंद ने अपने लिए दो जोड़ी और अपने बेटे के लिए दो जोड़ी स्नीकर्स खरीदे, जो बिल्कुल एक-दूसरे से मेल खा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ”सबसे हालिया पिकअप।

इससे पहले ‘वोग इंडिया’ के साथ एक साक्षात्कार में सोनम कपूर ने अपने जीवन के सबसे यादगार पल को याद किया था, जब उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला था। हालांकि, सोनम के पति आनंद आहूजा को उस समय कोविड-19 का पता चला था और वह एक कमरे में लॉक थे, उन्होंने एक वीडियो कॉल पर उनके साथ ‘खुशखबरी’ साझा की थी। सोनम ने कहा था, ”मुझे पता चला कि मैं क्रिसमस के दिन गर्भवती थी। आनंद हमारे लंदन अपार्टमेंट के दूसरे कमरे में थे, क्योंकि वह कोविड पॉजिटिव थे। मैंने उन्हें वीडियो कॉल किया और उन्हें खबर दी। फिर हमने अपने माता-पिता को फोन किया और उन्हें भी बताया।”

इसी बातचीत में सोनम ने पहली बार माता-पिता बनने को लेकर अपनी भावनाओं को साझा किया था। बच्चे को जन्म देने के फैसले को ‘स्वार्थी’ फैसला बताते हुए उन्होंने कहा था, ”प्राथमिकताएं बदलती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा। सच तो यह है कि उन्होंने इस दुनिया में आना ही नहीं चुना। आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया है, इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है।हम आनंद और जूनियर कपूर के ट्विनिंग स्नीकर मोमेंट को देखने के लिए उत्सुक हैं। तो आप इस बारे में क्या कहते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *