मीरा राजपूत ने डिजाइनर अर्पिता मेहता की शादी में पहनी थी 1.28 लाख की साड़ी, दिखीं बेहद सुंदर

Uncategorized

फेमस फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त 2022 को शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं। उनकी शादी एक स्टार-स्टडेड फंक्शन था। मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, वरुण धवन-नताशा दलाल से लेकर शाहिद कपूर-मीरा राजपूत (Mira Rajput) तक, कई सेलेब कपल इस शादी में शामिल हुए थे।

इस ग्रैंड वेडिंग के लिए स्टाइल आइकन मीरा राजपूत ने एक सुंदर साड़ी पहनी थी। स्टार वाइफ ने चोकर नेकलेस और मैचिंग मांगटीका के साथ अपने लुक में चार-चांद लगा दिए थे। उन्होंने अपने बालों और मेकअप को सिंपल रखा था। मीरा निश्चित रूप से अपनी इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन साड़ी की कीमत ने हमें हैरान कर दिया।

मीरा की ये साड़ी दुल्हन व फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के कलेक्शन से थी। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर उनके नारियल की कढ़ाई व सितारों वाली साड़ी को बेज गोल्ड कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है, जिसकी कीमत 1,28,000 रुपए है।मीरा के पति शाहिद भी शादी में सफेद रंग की ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे थे। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन से प्यारे कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। उन्होंने लिखा था, ”मुझसे शादी करोगी मीरा राजपूत।”

हाल ही में, पावर कपल ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब शाहिद फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में नजर आए। शो में उन्होंने मीरा के बारे में खुलकर बात की थी। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ”जब हमारी शादी हुई, मैं 34 साल का था और वह (मीरा) 20 साल की थीं। इसलिए मुझे इसे बहुत अलग तरीके से देखना पड़ा। बच्चों की तरह उनकी देखभाल करने की जरूरत थी। वह अपने जीवन में सब कुछ छोड़कर मुंबई आ गई थीं।” शाहिद ने कहा था कि वह अपने स्पेस में थे और फिल्में कर रहे थे, लेकिन मीरा के लिए यह सब बहुत अलग था।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत शादी के सात साल बाद भी एक-दूसरे से अटूट प्यार करते हैं। दोनों दो प्यारे-प्यारे बच्चों मीशा व जैन के लवली पैरेंट्स भी हैं।खैर, हमें तो मीरा राजपूत की साड़ी काफी अच्छी लगी। वैसे, आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *