कंगना रनौत ने की अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की तारीफ, तो एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इंडस्ट्री में उनके कई ऐसे दोस्त भी हैं, जिन्हें वह बेहद प्यार करती हैं। ऐसी ही उनकी एक बेस्ट फ्रेंड हैं, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)। दोनों साथ में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं। वहीं से इनके बीच दोस्ती हुई। हाल ही में, कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे के पति की तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, पिछले साल 14 दिसंबर 2021 को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली अंकिता इस साल ‘पर्युषण पूजा’ में शामिल हुईं, जिसे जैन समुदाय के लिए सबसे महत्वपूर्ण वार्षिक पवित्र कार्यक्रम माना जाता है। वह उत्सव के लिए उनके साथ बिलासपुर गई थीं। अंकिता ने 9 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जर्नी से एक असेंबल वीडियो साझा किया है। वीडियो में अंकिता लाल साड़ी में और विक्की पारंपरिक पीले रंग की धोती में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पूजा की और एक मंदिर की यात्रा के दौरान तस्वीरें भी खिंचवाईं। अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”भगवान हमें आशीर्वाद दें। ‘पर्युषण पर्व’, बिलासपुर डायरी।

वीडियो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक, हर कोई अपना प्यार बरसा रहा है। इसी क्रम में अंकिता लोखंडे की दोस्त व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लिखा, ”वह (विक्की) इसमें बहुत अच्छे दिख रहे हैं।” इस पर अंकिता ने भी कंगना की बात मान ली, उन्होंने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए कहा, ”हां निश्चित रूप से, थैंक्स।” विक्की ने भी कंगना के कमेंट का जवाब दिया और कहा कि उन्हें जल्द से जल्द उनसे मिलना चाहिए। उन्होंने लिखा, ”आइए योजना बनाएं और ‘इमरजेंसी’ से पहले तुरंत मिलें।” बता दें कि ‘इमरजेंसी’ कंगना की अपकमिंग फिल्म है, जिसमें कंगना पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

अंकिता ने कंगना के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (2019)’ में काम किया है। फिल्म में उन्होंने ‘झलकारीबाई’ की भूमिका निभाई थी, जबकि कंगना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कंगना ने बाद में विक्की व अंकिता के एक प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत की थी। उन्होंने उनके संगीत से कपल की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी, जिनमें से एक में उन तीनों को एक साथ बैठे और दूसरे में कंगना ने अंकिता को गले लगाया था।फिलहाल, आपको अंकिता और विक्की की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *