अथिया शेट्टी-केएल राहुल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने, अमिताभ-शाहरुख व विराट का नाम है शामिल

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चा जोरों पर है। खबर है कि दोनों अथिया के पिता व एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर शादी करेंगे। शादी की खबरों के बीच अब गेस्ट लिस्ट सामने आई है, जिसमें विराट कोहली से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शामिल है।

पहले ये जान लीजिए कि कपल ने वैसे तो काफी समय पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था, लेकिन शादी पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 13 जुलाई 2022 को शादी की खबरों पर अथिया ने एक नोट साझा किया था। अपनी शादी की अटकलों पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए गए पोस्ट में लिखा था, “मुझे आशा है कि मुझे इस शादी में आमंत्रित किया गया है, जो 3 महीने में हो रही है।”

खबरें हैं कि साल 2023 में कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। अब उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आई है। ‘बॉलीवुडलाइफ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों के नाम हैं। इनमें विराट कोहली, संजय दत्त, आकांक्षा रंजन, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, साजिद नाडियाडवाला, शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन का नाम शामिल है।

इससे पहले, हमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू के बारे में पता चला था। ‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल की शादी सुनील शेट्टी के आलीशान बंगले पर होगी, जो खंडाला में स्थित है। इससे पहले, खबर आई थी कि उनकी शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अथिया और राहुल सुनील शेट्टी के बंगले पर ही सात फेरे लेंगे।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने प्यार को बयां करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। 18 मार्च 2022 को केएल राहुल के 30वें जन्मदिन पर अथिया ने कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। इन मोनोक्रॉम तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, “आपके साथ कहीं भी, जन्मदिन मुबारक हो।”वैसे, आपको अथिया और केएल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *