आर्यन खान मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, फैंस बोले- ‘बिल्कुल डैड शाहरुख खान की तरह है’

Uncategorized

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में एक हैं। हालांकि, वह खुद को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन वह किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाते हैं। हाल ही में, स्टार किड को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

पहले ये जान लीजिए कि आर्यन खान साल 2021 में काफी चर्चा में रहे थे। दरअसल, उन पर ड्रग्स पार्टी में शामिल होने का आरोप लगा था। ये समय उनके और उनके परिवार के लिए मुश्किल काफी था। आर्यन को मुंबई-गोवा क्रूज पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी करते हुए पकड़ा गया था, जिसके बाद वह लगभग 1 महीने तक आर्थर रोड जेल में बंद रहे थे। हालांकि, उन्हें 28 अक्टूबर 2021 को रिहाई मिल गई थी और अब उन्हें इस केस में क्लीन चिट मिल गई है।

दरअसल, 1 सितंबर 2022 को आर्यन खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सामने आए एक वीडियो में हम आर्यन को अपनी कार से उतरते हुए देख सकते हैं, जिसके बाद वह एयरपोर्ट की तरफ चले जाते हैं। इस दौरान वह डेनिम जैकेट, ब्लैक टी-शर्ट और कार्गो पैंट में नजर आए। अपने लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ पूरा किया था।जैसे ही ये वीडियो सामने आया, लोगों ने आर्यन खान की तुलना शाहरुख खान से करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”मुसाफा का बेटा।” दूसरे ने लिखा, ”वह अपने पिता की तरह सुंदर हैं।” अन्य ने कमेंट में लिखा, शहजादा।

इससे पहले, उन्होंने अपने बहन-भाई के साथ इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की थीं। पहली तस्वीर में आर्यन अपनी बहन सुहाना और भाई अबराम को गले लगाते हुए पोज देते दिखे थे। इस तस्वीर में आर्यन ने ऑलिव ग्रीन कलर की टी-शर्ट, ब्लैक जीन्स और लाइट ग्रीन डेनिम जैकेट पहनी थी। वहीं, सुहाना ने ऑल डेनिम लुक और अबराम ने ब्लैक हुडी व ब्लू डेनिम कैरी की थी। दूसरी तस्वीर में अबराम और आर्यन खान एक साथ नज़र आए थे।फिलहाल, क्या आपको भी लगता है कि आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान की तरह दिखते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *