प्रभास के अंकल और साउथ एक्टर कृष्णम राजू का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Uncategorized

कृष्णम राजू’ के नाम से मशहूर तेलुगु स्टार उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू (Krishnam Raju Death) का आज यानी 11 सितंबर 2022 को सुबह हैदराबाद में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रहे थे और एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कृष्णम राजू को ‘रिबेल स्टार’ के नाम से जाना जाता था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

अपने पांच दशक से भी लंबे करियर में कृष्णम राजू ने 180 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया। वह आखिरी बार अपने भतीजे प्रभास के साथ फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आए थे। कृष्णम राजू के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। बाहुबली स्टार प्रभास उनके भतीजे थे। कृष्णम राजू के निधन से प्रभास समेत पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। सभी कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

राजनेता भी थे कृष्णम राजू
कृष्णम राजू एक शानदार अभिनेता ही नहीं, बल्कि राजनीति में भी एक्टिव थे। वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हैं। एक्टिंग के क्षेत्र में उन्होंने तीन ‘स्टेट नंदी अवॉर्ड’ और साउथ के पांच ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स’ अपने नाम किए थे।

कृष्णम राजू ने प्रभास के साथ कई फिल्मों में काम किया था। इनमें ‘रिबेल’, ‘राधे श्याम’, ‘बिल्ला द डॉन’ और ‘द रिटर्न ऑफ रिबेल 2’ शामिल हैं। प्रभास की अपने अंकल कृष्णम राजू के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी। कृष्णम राजू अपने परिवार में तीनों बेटियों को रोता बिलखता हुआ छोड़कर चले गए।हम भी एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं और उनके परिवार को सांत्वना देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *