सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के स्टारडम पर की बात, कहा- ‘हर जनेरेशन में सफल होने वाले इकलौते एक्टर’

Uncategorized

सनी देओल (Sunny Deol) हिंदी सिनेमा के सबसे फेमस एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में कुछ ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। अभिनेता अपने पिता व सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) को अपना सबसे बड़ा आदर्श मानते हैं। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पहली शादी साल 1957 में प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे एक्टर के दो बेटे सनी और बॉबी देओल व बेटियां अजिता और विजिता देओल हैं। धर्मेंद्र ने साल 1979 में 13 साल छोटी एक्ट्रेस हेमा माल‍िनी से शादी की थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां ईशा व अहाना देओल हैं। अब धर्मेंद्र अपने पोते-पोतियों के साथ फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

अब आइए आपको सनी देओल के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, ‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में सनी ने मुस्कुराते हुए कहा, ”मेरे घर पर ही मुझे मेरे आइडल मिले हैं।” वह आगे कहते हैं, ”सिनेमा के सभी जनरेशन में सफल होने वाले वह एकमात्र अभिनेता हैं और वह कभी भी अलग-अलग भूमिकाएं निभाने से नहीं कतराते हैं। ‘सत्यकाम’ हो, ‘चुपके चुपके’, ‘शोले’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘फूल और पत्थर’ या ‘अनुपमा’, उन्होंने हर तरह के किरदार निभाए हैं। काश मैं उनके युग में एक सक्रिय अभिनेता होता।”

सनी का मानना ​​​​है कि उनके पिता धर्मेंद्र की राइटर्स और डायरेक्टर्स की भावनाओं पर एक मजबूत पकड़ थी और आज के समय में यह चीज गायब हो गई है। उन्होंने कहा, ”मेरे पिताजी एक दिन में कई फिल्मों की शूटिंग करते थे। कल्पना कीजिए, लेखक और निर्देशक कितने अच्छे थे कि अभिनेता अपने विभिन्न किरदारों पर टिके रहते थे। उनके पास कोई लिखित स्क्रिप्ट नहीं थी, यह सिर्फ कथनों पर आधारित थी।” उन्होंने आगे कहा, ”आज के समय में हमारे पास स्क्रिप्ट हैं, लेकिन फिर भी वह उन दिनों की तरह नहीं हो पाते हैं, जैसे पहले होता था। मैं हमेशा सोचता रहता हूं, काश मैं उस दौर में होता।”

सनी की अपकमिंग फिल्म ‘चुप’ रिलीज़ के लिए कमर कस रही है, जिसमें दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 23 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। उनके सह-कलाकार दुलकर बताते हैं कि यह अविश्वसनीय है कि उनके पिता सोशल मीडिया पर इतने सक्रिय कैसे हैं, जिस पर सनी जवाब देते हैं, ”हां, वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह इसका आनंद लेते हैं और इससे प्यार भी करते हैं। वह सभी के साथ बातचीत करते हैं, संदेशों का जवाब देते रहते हैं, सभी को शुभकामनाएं देते हैं और लोगों पर आशीर्वाद बरसाते हैं।”

सनी अक्सर अपने पिता पर सार्वजनिक रूप से प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। 19 जून 2022 को ‘फादर्स-डे’ के मौके पर सनी ने अपने पिता पर प्यार बरसाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने अपनी और अपने पिता की कुछ तस्वीरों को जोड़ा था। वीडियो के बैकग्राउंड में अपने तो अपने होते हैं गाना सुनाई दे रहा है, जो बाप-बेटे की इस जोड़ी पर सटीक बैठता है। वीडियो को शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा था, ”पापा मेरी ताकत हैं, प्यार को जीतने की मेरी ताकत, मेरी दुनिया, मेरी जान और मेरी आत्मा हैं। मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा पापा। ‘फादर्स-डे’ की शुभकामनाएं!फिलहाल, आपको सनी देओल और धर्मेंद्र के बीच की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *