उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह संग रिश्ते की बताई सच्चाई! वायरल वीडियो पर की बात

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। उनका नाम पहले भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा था और अब एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) के साथ जोड़ा जा रहा था। हाल ही में, इस मुद्दे पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल, 6 सितंबर 2022 को उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ उर्वशी की कुछ झलकियां दिखाई दी थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी और नसीम एक-दूसरे को देखकर ब्लश कर रहे हैं। ऐसा लगा रहा था कि वह क्रिकेटर की ओर अट्रैक्ट हो रही थीं। यह वीडियो हालिया भारत वर्सेज पाकिस्तान मैच के दौरान का था। यहां देखें वह वीडियो।

ये वीडियो सामने आते ही उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है। उर्वशी ने 10 सितंबर 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बिना किसी का नाम लिए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज बनाए थे, जिसे मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया गया था। मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाए। आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार।’

उर्वशी ने अपनी पोस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह का नाम तो नहीं लिया, लेकिन फैंस इस पोस्ट को उन्हीं (नसीम शाह) से जुड़ी बता रहे हैं। ये पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस का किसी क्रिकेटर के साथ नाम जुड़ा हो। इससे पहले उनका नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा था। 13 अगस्त 2022 को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह येलो रंग की शिफॉन साडी और मैचिंग ब्लाउज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही थीं। हालांकि, इस वीडियो के कैप्शन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, ”प्यार में पड़ने से डरती हूं।” उर्वशी के इस कैप्शन को ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा था।फिलहाल, उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ वही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *