जब कियारा आडवाणी ने बताया उन्हें क्यों होती है दीपिका और कटरीना जलन, करीना कपूर के शो में खुद किया खुलासा !

Uncategorized

जब कियारा आडवाणी ने बताया उन्हें क्यों होती है दीपिका और कटरीना जलन, करीना कपूर के शो में खुद किया खुलासा !बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की गिनती आज टॉप एक्ट्रेसेस में होती है और अपनी खूबसूरती, बेहतरीन एक्टिंग और मेहनत से खुद के लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। कियारा ने एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) से बातचीत के दौरान बताया था कि उन्हें किस बात को लेकर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से जलन होती है।

कटरीना- दीपिका से क्यों होती है कियारा को जलन
दरअसल फिल्म इंदु की जवानी के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान के शो ‘वट वुमन वॉन्ट्स’ में पहुंची थीं। शो में करीना ने कियारा से पूछा था कि फिटनेस के लिए वो किससे जलन महसूस करती हैं। इस पर कियारा ने कहा था, ‘बहुत सारी हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ। मुझे लगता है कि वो बहुत मेहनत करती हैं और उन्हें ये गॉड गिफ्ट भी है।’

करीना ने कैसे किया था रिएक्ट
वहीं कियारा की बात से ही आगे बात बढ़ाते हुए करीना कपूर खान कहती हैं, ‘और मुझे लगता है कि उनके पास बढ़िया हाइट भी है।’ बता दें कि कटरीना कैफ और दीपिका के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, कृति सेनन,सारा अली खान, नेहा शर्मा, मलाइका अरोड़ा, प्रियंका चोपड़ा सहित कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो सुपरफिट हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े पोस्ट्स भी करती हैं।

कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बता दें कि बीते कुछ वक्त में कियारा आडवाणी ने फिल्म शेरशाह और भूल भुलैया 2 से दर्शकों का दिल जीता है। भूल भुलैया 2 में कियारा की जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनी थी, जबकि शेरशाह में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं। वहीं बात कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा और विकी कौशल के साथ गोविंदा मेरा नाम में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्मों के लिए दर्शक एक्साइटिड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *