अमित साध को शराब ब्रांड का विज्ञापन रिजेक्ट करने पर मिली धमकी! एक्टर बोले- ‘कोई डर नहीं, एक्टिंग करने आया हूं’

Uncategorized

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में एक अमित साध ने हाल में एक शराब ब्रांड के विज्ञापन को ठुकरा दिया. जिसके बाद उन्हें धमकी मिली थी कि उन्हें कोई भी कंपनी विज्ञापन नहीं देगी. इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी. अमित ने ‘ब्रीद’, ‘यारा’, ‘अवरोध: द सीज विदिन’ और ‘जीत की ज़िद’ जैसी वेब सीरीज में अपने हालिया प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया है.

हालांकि, हाल ही में अमित साध ने एक अल्कोहल ब्रांड के एंडोर्समेंट ऑफर को ठुकरा दिया था और कहा था कि वह कभी भी किसी ऐसी चीज़ का प्रचार नहीं करेंगे जो लत का कारण बनती है और जो स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, “मैं प्रोटीन शेक नहीं बेचूंगा क्योंकि वे आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छे नहीं हैं.”

अमित साथ ने आगे कहा, “भले ही वे मुझे अरबों दें, मैं इसे कभी नहीं लूंगा. मैं इसकी गारंटी लेता हूं. मैं कभी भी किसी अल्कोहल ब्रांड का प्रचार नहीं करूंगा. आपको नहीं पीना चाहिए. यह आपकी सेहत के लिए अच्छा नहीं है. हमें होश में रहना चाहिए. मैं कभी भी किसी ऐसी चीज का प्रचार नहीं करूंगा, जो आपकी सेहत के लिए अच्छी न हो.”

विज्ञापन देने वाली कंपनी हुई नाराज
अमित साध ने कहा, “अगर मेरी इस बात को सुनने के बाद, ब्रांड मुझे विज्ञापन डील नहीं देना चाहते हैं, तो मुझे विज्ञापन न दें. यह ठीक है. मैं एक अभिनेता हूं, बहुत काम है, और बहुत सपोर्ट है. कोई डर नहीं है. मैं यहां एक्टिंग करने आया हूं, विज्ञापन करने नहीं.” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिस इंटरनेशनल शराब ब्रांड को मैंने एंडोर्स करने से मना कर दिया, उससे वो लोग खुश नहीं थे.

अमित साध को मिली धमकी
अमित साध ने कहा, “उन्होंने ऑफर दिया. जब मैंने मना कर दिया, तो मुझे लोगों से प्रतिक्रिया मिली कि अगर मैं मना करता रहा तो कोई भी मुझे विज्ञापनों का ऑफर नहीं देगा… मुझे धमकी देने वालों से बहुत नफरत हुई. इसके लिए मेरा जवाब है कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है. मैं इसके लिए यहां नहीं आया हूं. मुझे ऐसे ब्रांड की जरूरत नहीं है जो मेरे फैंस के लिए नाखुशी, खराब स्वास्थ्य और लत का कारण बने.”ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *