सुहाना खान मुंबई एयरपोर्ट पर मां गौरी खान के साथ आईं नजर, 4 लाख के बैग ने खींचा ध्यान

Uncategorized

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी पर्दे पर डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। हाल ही में, वह अपनी मां गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, जहां वह एक बेहद महंगे बैग के साथ नजर आईं।

सुहाना खान हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कोई भी पार्टी हो या फिर दोस्तों के साथ नाइट आउट, उनका फैशन हमेशा ऑन पॉइंट रहता है। हाल ही में, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लग्जरी बैग के साथ स्पॉट की गईं।

दरअसल, 11 सितंबर 2022 को एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में वह अपनी मां गौरी खान के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग रेगुलर-फिट ट्राउजर पहना हुआ था। हालांकि, ये उनका ‘फ्लेमिंगो रिवर्सिबल टोट बैग’ था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

थोड़ी रिसर्च करने के बाद पता चला कि शाहरुख की लाडली का ये ‘लिमिटेड एडिशन गोयार्ड फ्लेमिंगो अंजु रिवर्सिबल टोटे पीएम-नेवर वॉर्न डब्ल्यू/प्लास्टिक’ बैग बेहद कीमती है। इस बैग को खरीदने के लिए आपको एक मोटी रकम खर्च करनी होगी। दरअसल, इस लिमिटेड एडिशन बैग की कीमत 5,450 यूएस डॉलर है, जिसकी भारतीय कीमत 4 लाख 34,000 रुपए है।

वहीं, गौरी की बात करें, तो वह हल्के नीले रंग के टॉप और जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने वेब जैकेट पहनी हुई है। अगर आप इस तरह की जैकेट को अपने कलेक्शन में शामिल करना चाहती हैं, तो आपको पहले कीमत जाननी होगी, जो आपको थोड़ी महंगी लग सकती है। इस ‘एडिडास एक्स गुच्ची वेब जैकेट’ की कीमत 2,700 डॉलर यानी लगभग 2 लाख रुपए है। कहने की जरूरत नहीं है कि मां बेटी की जोड़ी ने अपने शानदार अवतारों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सुहाना जल्द ही जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म प्रसिद्ध ‘आर्ची कॉमिक्स’ पर आधारित है। बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर व अमिताभ-जया बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे।फिलहाल, आपको सुहाना का ये बैग कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *