KWK 7: वरुण धवन ने कैटरीना-दीपिका को बताया उम्रदराज, कहा- ‘स्क्रीन पर मैं उनसे यंग दिखता हूं’

Uncategorized

फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ के नए एपिसोड में वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) बतौर गेस्ट नजर आएंगे। ये दोनों सितारे फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में पिता और बेटे के किरदार में दिखाई दिए थे। अब दोनों को करण के शो पर अपने निजी जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे करते हुए देखा जाएगा।

पहले ये जान लीजिए कि करण जौहर का शो अपने पहले एपिसोड से ही चर्चा में बना हुआ है। सबसे पहले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने शो की शोभा बढ़ाई थी। उनके बाद सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अक्षय कुमार, सामंथा, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा और आमिर खान जैसे सितारे शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

12 सितंबर 2022 को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर और वरुण धवन खूब धमाल-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण एक्टर वरुण से पूछते हैं कि क्या वह कैटरीना कैफ या दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं? इस पर वरुण ने जवाब दिया कि, “मुझे बताया गया है कि मैं एक बच्चे की तरह दिखता हूं।” करण ने तुरंत बोलते हुए कहा, “तो, तुम कह रहे हो कि वे तुमसे बड़ी दिखती हैं?” वरुण ने हंसते हुए कहा, “नहीं, मैं कह रहा हूं कि मैं छोटा दिखता हूं।”जानकारी के लिए बता दें कि वरुण ने अभी तक दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया है। हालांकि, वह कैटरीना के बहुत अच्छे दोस्त हैं और पहले सीज़न में उनके साथ ‘कॉफ़ी विद करण’ में दिखाई दिए थे।

बात करें अनिल कपूर और वरुण धवन की, तो प्रोमो में दोनों साथ में डांस करते हुए और गेम्स के दौरान एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते हैं। ये एपिसोड 15 सितंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। वर्क फ्रंट की बात करें, तो वरुण फिल्म मेकर नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ और ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, अनिल कपूर फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका के साथ दिखाई देंगे।फिलहाल, आपको क्या लगता है, क्या वाकई वरुण, दीपिका-कैटरीना से छोटे लगते हैं? अपनी राय कमेंट में साझा करें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *