विन्नी अरोड़ा की बेटे ‘Zayn’ के साथ अस्पताल से अनदेखी तस्वीर आई सामने, पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

Uncategorized

विन्नी अरोड़ा धूपर और उनके पति धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। यह जोड़ी अक्सर एक-दूसरे के साथ अपने मनमोहक पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जब से विन्नी और धीरज माता-पिता बन गए हैं, वे अपने बेटे की कुछ प्यारी झलकियों के साथ फैंस को खुश कर रहे हैं। आइए आपको उनके लाडले की अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं।

विन्नी अरोड़ा धूपर और धीरज धूपर ने 10 अगस्त 2022 को अपने बेटे ज़ैन के आगमन के साथ पहली बार पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। नए नवेले माता-पिता ने एक जॉइंट पोस्ट के साथ अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की थी। दो तस्वीरें साझा करते हुए विन्नी और धीरज ने खुलासा किया था कि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने अपने नोट में लिखा था, ”हमें ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी है कि हमें लड़का हुआ है 10.08.2022 माता-पिता विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर।” शादी के 6 साल बाद धीरज और विन्नी पैरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं और अपने इस दौर का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।

हाल ही में, इंस्टा फ़ीड को स्क्रॉल करते हुए हमें विन्नी अरोड़ा धूपर और धीरज धूपर के बेटे ‘Zayn’ की दो अनदेखी तस्वीरें मिलीं। पहली तस्वीर में हम बेबी धूपर को अपने परिवार के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। हालांकि, यह दूसरी तस्वीर थी, जिसने हमें नई मां विन्नी और उनके लाडले से रूबरू कराया। तस्वीर अस्पताल के कमरे की थी, जिसमें विन्नी को बिस्तर पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, उनका बेटा अपनी मां के बगल में एक पालने में लेटा हुआ था। यहां देखें तस्वीरें।

विन्नी अरोड़ा धूपर और धीरज धूपर का बेटा 10 सितंबर 2022 को एक महीने का हो गया। इस दिन को चिह्नित करने के लिए माता-पिता ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी और एक जॉइंट पोस्ट में अपने बेटे के नाम की घोषणा की थी। तस्वीर में धीरज अपने बेटे को पकड़े हुए हैं, जो मिकी माउस-थीम वाले पायजामा और काली टी-शर्ट पहने हुए था। कैप्शन में विन्नी और धीरज ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘Zayn’ रखा है। उन्होंने लिखा था, ”उसे मेरे डिंपल और मेरे सारे दिल मिल गए हैं। इतना सुंदर कभी किसी से नहीं मिला, इसलिए हमने उसका नाम ‘Zayn’ रखा है।’

माता-पिता बनना किसी वरदान से कम नहीं है। ‘मिस मालिनी’ के साथ एक पुराने साक्षात्कार में धीरज धूपर ने पहली बार पितृत्व को अपनाने की भावना के बारे में बात की थी। न्यू डैडी से उस पल के बारे में पूछा गया था, जब उन्हें अपने बच्चे के जन्म की खबर मिली थी, तो उन्होंने कहा था, ”यह मेरे लिए एक बेहद भावनात्मक क्षण था, जब मुझे पहली बार इसके बारे में पता चला। मुझे लगता है कि वर्तमान में हम जो महसूस कर रहे हैं, इसके जैसी कोई अन्य भावना नहीं है। अभी हम इसका आनंद ले रहे हैं।फिलहाल, हम विन्नी अरोड़ा धूपर और धीरज धूपर के बेबी बॉय को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तो आपको इनके लाडले की ये अनदेखी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *