दीपिका पादुकोण का दूध पियेंगे रणबीर कपूर! इसलिए हो रहा है यह बड़ा खुलासा

Bollywood

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है। पिछले पांच सालों से बन रही इस फिल्म को पर्दे पर देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इन दिनों बॉलीवुड का क्या हाल है, ये सभी को पता है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र को लेकर उम्मीद थी कि ये फ्लॉप की लिस्ट को तोड़ेगी।

वैसे फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर इसे सही भी माना जा रहा है। लगातार चल रहे बायकॉट के बाद भी ब्रह्मास्त्र ने दमदार ओपनिंग की है। फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे साधारण फिल्म बता दिया है।

हालांकि अयान मुखर्जी ने फिल्म में दर्शकों के लिए बहुत से सरप्राइज रखे थे जो अब दर्शकों के होश उड़ा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है। इस अपीयरेंस को लेकर दर्शकों ने एक दावा किया है जो की हैरानी भरा है। यहाँ भी पढ़िए मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता को लेकर किया खुलासा उन्होंने शो छोड़ा नहीं उन्हे धक्के मार कर बाहर निकाला है , जानिए ऐसी क्या वजह थी

ब्रह्मास्त्र में दीपिका बनी हैं रनबीर की मां बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो की काफी पहले से चर्चा थी। कुछ दिनों पहले शाहरुख की कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हो गईं थीं। ऐसे में दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे। हालांकि फिल्म में असल सरप्राइज लोगों को तब मिला जब उन्हें दीपिका पादुकोण नजर आईं। सोशल मीडिया पर दीपिका के किरदार की जबरदस्त चर्चा हो रही है। साथ ही माना जा रहा है कि फिल्म के अगले पार्ट में दीपिका लीड रोल निभा सकती हैं।

दरअसल अभी फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया है। वहीं कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में दीपिका अमृता के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका रनबीर की मां के रोल में हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- स्पॉयलर अलर्ट। दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र में अमृता के तौर पर नजर आईं हैं। दूसरे फैन ने लिखा- ओएमजी, दीपिका पादुकोण शिवा की मां अमृता हैं।

यहाँ भी पढ़िए गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा मुंबई पु’लि’स ने गि’रफ्तार ना करने की मांगी थी 15 लाख रिश्वत पार्ट में दीपिका करेंगी लीड रोल: एक यूजर ने लिखा- अगले पार्ट में दीपिका अमृता के रोल में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह देव के किरदार में होंगे। अमृता और देव अयान के माता पिता का नाम है। बता दें कि फिल्म के अंत में अगले पार्ट को लेकर कुछ बड़े हिंट दिए गए हैं। फिल्म के अगले पार्ट का नाम होगा- ब्रह्मास्त्र पार्ट टूः देव।

अब इस फिल्म को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगले पार्ट में दीपिका, रणवीर के अलावा ऋतिक रोशन भी अहम भूमिका में होंगे। हालांकि अब तक दूसरे पार्ट को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। हालांकि फिल्म के अंत को देखकर लोग अगले पार्ट के लिए एक्साइटेड हैं। जिस तरह बाहुबली और केजीएफ के पहले पार्ट ने लोगों के बीच खलबली मचा दी थी, वैसे ही इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर भी क्रेज दिख रहा है।

बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट, रनबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी ने अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख और दीपिका का सरप्राइज कैमियो भी है। फिल्म का जोरों शोरो से प्रमोशन किया गया था। वहीं अब दर्शकों की भीड़ भी इस फिल्म को देखने को लिए उमड़ रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *