वीडियो: करीना कपूर खान चाय का गिलास हाथ में लेकर चलने पर हुईं ट्रोल, नेटिजन बोले- क्या यह खत्म नहीं कर सकती?

Bollywood

एक सेलिब्रिटी बनना आसान नहीं है क्योंकि आपका पूरा शेड्यूल और लाइफ मीडिया और फैंस के सामने रहता है. पॉपुलैरिटी हासिल करने और खूब सारा पैसा कमाने के अलावा सेलेब्स को लगभग हर चीज के लिए जज किया जाता है.

कभी उनके फैशन सेंस, आउटफिट और व्यवहार की तारीफें होती हैं, तो कभी इसे लेकर ट्रोल किया जाता है. हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक कांच के गिलास में चाय लेकर चलते हुए देखा जा सकता है.

इसे लेकर नेटिजंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया.करीना कपूर को अक्सर हाथ में कॉफी या चाय लेते हुए चलते हुए देखा जाता है. वह चलते-चलते या गाड़ी में बैठकर चाय या कॉफी पीती हैं. इसी पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. हाल में पैपराजी विरल भयानी ने करीना का एक ऐस ही वीडियो शेयर किया. वीडियो में, बेबो को हाथ में चाय का गिलास लेकर चलते हुए देखा जा सकता है.

करीना कपूर खान व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में काफी स्टाइलिश लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में लपेटे हुए था. उन्होंने अपने लुक को एक धूप वाले काले चश्मे से कंप्लीट किया. चाय का गिलास पकड़े हुए वह अपनी शानदार कार के अंदर बैठ गई. वीडियो को देखने के तुरंत बाद लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया.नेटिजंस ने किया ट्रोल एक यूजर ने कमेंट किया, “अरे, ये तो रोडसाइड वाली चाय का गिलास है ना?

”एक अन्य यूजर ने लिखा,”फिर से हाथ में चाय?? क्या यह खत्म नहीं कर सकती और उसके बाद सेट से बाहर निकले.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह करीना मैम हमेशा चाय गाड़ी में क्यों पीती हैं?” एक ने लिखा, “चाय वाला का कप दो दे आतीं.”वॉकिंग स्टाइल पर भी किए कमेंट वहीं, कुछ यूजर्स ने करीना के वॉकिंग स्टाइल को लेकर भी ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, “मिस.. वह ऐसे क्यों चलती है? वह हमेशा हाथ में प्याला लेकर चलती हैं, इसलिए सीधा चलना उन्हें असुरक्षित लगता होगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *