आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान और सासू मां नीतू कपूर एक्ट्रेस के लिए रखेंगी गोदभराईः रिपोर्ट

Uncategorized

बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे और उन्होंने अपनी सपनों की शादी के दो महीने के भीतर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देकर लाखों फैंस को खुश कर दिया था।

तब से, यह जोड़ी किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया और रणबीर अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। आलिया भट्ट अपने जीवन में मदरहुड के नए सफर को अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

अपने पति रणबीर कपूर के साथ बेबीमून का आनंद लेने से लेकर अपनी मैटरनिटी स्टाइल को फ्लॉन्ट करने तक, होने वाली मां इस दौर को बहुत अच्छे से फील कर रही हैं। अगर लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो आलिया जल्द ही अपने गोद भराई समारोह का आनंद लेंगी, जिसे उनके परिवार के सदस्यों द्वारा आयोजित किया जाएगा।

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया है कि आलिया भट्ट गर्भावस्था के तीसरी तिमाही में हैं और जल्द ही होने वाली नानी सोनी राजदान व दादी नीतू कपूर उनके लिए बेबी शॉवर होस्ट करेंगी। सितंबर 2022 के अंत में आलिया की गोद भराई का आयोजन किया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि स्टार-स्टडेड अफेयर में शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, आरती शेट्टी व आलिया भट्ट की कुछ और बचपन की दोस्त शामिल होंगी।

चूंकि आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, इसलिए उन्हें पूरे कपूर और भट्ट परिवार से खूब लाड़-प्यार मिल रहा है। इससे पहले, ‘बॉलीवुडलाइफ’ की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आलिया की सास नीतू कपूर विशेष रूप से उनकी दूसरी तिमाही के दौरान होने वाली मां की नियमित जांच करा रही थीं। बिंदास सासू मां अक्सर वीडियो कॉल के जरिए आलिया के साथ बातचीत करती हैं

और उन्हें फिट व स्वस्थ रहने में मदद करने के लिए कुछ पुराने नुस्खों के साथ-साथ सही तरह के पोषण के बारे में टिप्स देती हैं। इससे पहले, ‘प्रभात खबर’ के साथ एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने अपने परिवार और पति रणबीर कपूर से प्राप्त होने वाले लाड प्यार के बारे में बात की थी। होने वाली मां ने कहा था कि रणबीर उनकी गर्भावस्था के दौरान उनकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं और उन्होंने कहा था कि भले ही वह उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए कई काम करते हैं,

लेकिन वह उनके पैरों को मसाज नहीं देते हैं। उन्होंने कहा था, ”उन्होंने हमेशा मेरा अच्छा ख्याल रखा है। अब वह और भी सावधान हो गए हैं। अगर आप पूछना चाहते हैं कि क्या वह मेरे पैरों की मालिश करते हैं, तो वह ये नहीं करते हैं, लेकिन वह मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते हैं। अब, वह इससे अधिक करते हैं।”इस बीच, आलिया और रणबीर को आखिरी बार उनकी पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जो 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फिलहाल, हमें आलिया की गोदभराई की तस्वीरों का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *