मौनी रॉय ने बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- ‘पति सूरज नांबियार की फैमिली का नहीं है कोई दबाव’

Bollywood

लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) मौजूदा समय में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में हैं। अपने करियर के बढ़ते ग्राफ के साथ अभिनेत्री को दुनिया भर से बहुत सराहना मिल रही है। मौनी ने ‘नागिन’

और ‘देवों के देव महादेव’ जैसे टीवी शोज के साथ हमारे दिलों में अपनी जगह बनाई थी और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के साथ उन्होंने साबित कर दिया कि वह किसी से कम नहीं हैं। मौनी रॉय ने जनवरी 2022 में दुबई के बिजनेसमैन व अपने लॉन्ग टाइम.

बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी। इस समय वह अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। सूरज के साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरें कपल गोल्स देती हैं। मौनी-सूरज अक्सर अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर अपने निजी जीवन के बारे में अपडेट साझा करते रहते हैं और उनके प्रशंसक उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

‘बॉलीवुडलाइफ’ के साथ एक साक्षात्कार में मौनी रॉय ने अपने बिजनेसमैन-पति सूरज नांबियार के साथ शादी के बाद के जीवन और मातृत्व को गले लगाने के बारे में बात की। जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या उनके रिश्तेदार या परिवार के सदस्य उन पर बच्चा पैदा करने के लिए दबाव बनाते हैं, तो अभिनेत्री ने एक खूबसूरत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि उनके तत्काल और विस्तारित परिवार के सदस्य उनके करियर के डेवलपमेंट से बेहद खुश हैं.

और वे हमेशा उनकी सफलता के लिए तैयार रहते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके परिवार में कभी भी उनके मातृत्व को गले लगाने का विषय नहीं आया, क्योंकि उन्हें इस समय अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। इंटरव्यू में आगे मौनी रॉय ने अपने और अपने पति सूरज नांबियार की बच्चा पैदा करने की योजना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी और सूरज की शादी को सिर्फ 8 महीने हुए हैं और उन्होंने कहा कि वे अपने-अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

यह खुलासा करते हुए कि उनकी झोली में दो और बड़ी फिल्में हैं, मौनी ने कहा कि इस समय उनके दिमाग में मातृत्व आखिरी चीज है। 8 अगस्त 2022 को मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार के बर्थडे पर अपने इंस्टा हैंडल से उनके साथ कुछ कूल तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में मौनी को बॉडी-हगिंग थाई-स्लिट ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि सूरज ने कैजुअल लुक का विकल्प चुना था। हालांकि, तस्वीरों में उनके किस ने हमें खुश कर दिया था।

इसके साथ ही मौनी ने अपने प्रिय पति के लिए लिखा था, ”मेरे जीवन की शाइन। दुनिया में सबसे अच्छे गले लगाने वाले और किस करने वाले को जन्मदिन मुबारक हो। मैं आपके साथ अनंत काल बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। आप मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा हैं।”वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। तो एक्ट्रेस की फैमिली प्लानिंग के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *