सभी के सामने उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी ,ऋषभ पंत ने भी कह डाली ये बात जाने तुरंत

Bollywood

दोस्तों इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सुर्खियों में बनी हुई हैं कभी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को लेकर उर्वशी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच तो इस समय जंग छिड़ी हुई है,

लेकिन अब उर्वशी ने ऋषभ पंत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा था, उर्वशी ने एक पोस्ट में ऋषभ पंत को लेकर लिखा था- ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए,

मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को, रक्षा बंधन मुबारक हो। उर्वशी की ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई थी, सूत्रों की माने तो अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांग ली है। ऋषभ पंत संग हुई सोशल मीडिया वार के बाद उर्वशी से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो आरपी को कोई मैसेज देना चाहती हैं ? इस पर एक्ट्रेस रिएक्ट करते हैं- सीधी बात नो बकवास…इसलिए मैं कोई बकवास नहीं कर रही हूं।

इसके बाद उर्वशी से फिर पूछा गया कि क्या आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी, क्योंकि आपने ही कहा था Forgive & Forget, तो कोई बात आप उनतक पहुंचाना चाहेंगी? इसपर उर्वशी पहले तो कहती है- मैं कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन फिर वो हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती हैं। उर्वशी कहती हैं.उर्वशी रौतेला के ऋषभ पंत से माफी मांगने पर फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने वायरल वीडियो पर लिखा- आ गई लाइन पर।

वहीं, एक दूसरे यूजर ने वायरल वीडियो पर लिखा- आ गई लाइन पर। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- सब गोल माल है। कैसे शुरू हुई ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच जंग? उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि एक बार किसी शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटों तक इंतजार किया था. उर्वशी की वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उनपर तंज कसते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली थी.

ऋषभ पंत ने बिना नाम लिए अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था- पीछा छोड़ दो बहन. हालांकि, इंस्टा स्टोरी को पोस्ट करने के कुछ देर बाद ऋषभ ने इसे डिलीट भी कर दिया था.ऋषभ पंत की इस पोस्ट पर उर्वशी भी चुप नहीं रही थीं. उन्होंने क्रिकेटर को उन्हीं के अंदाज में एक पोस्ट शेयर करके जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को छोटू भैया बोलकर बदला लिया था. लेकिन अब उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी मांग ली है. अब देखते हैं कि उर्वशी रौतेला की माफी पर ऋषभ पंत कैसे रिएक्ट करते हैं. क्या दोनों की बीच की दूरियां मिट पाएंगी. ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *