छोटी सी ड्रेस पहन श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने जब कराया ऐसा हॉट फोटोशूट, हुस्न देख नहीं हट रही लोगों की नजरें !

Bollywood

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी ग्लैमरस फोटोज से सोशल मीडिया पर अक्सर ही लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हसीना ने बहुत कम उम्र में ही गजब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।

उनका फैशन स्टाइल इतना क्लासी है जिसे देखकर हर कोई बस उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाता है। पलक को खास पॉपुलैरिटी हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली से मिली थी, जिसके बाद बच्चा-बच्चा उन्हें जानने लगा। अदाकारा फैशन की दुनिया में भी अपना नाम इस तरह से बना रही हैं,

जिसमें उनका हर एक लुक और स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना एक ऐसा ही फोटोशूट कराया था, जिसमें उनका लुक बहुत ही हॉट नजर आ रहा था। पलर तिवारी ने कुछ दिनों पहले एक फोटोशूट कराया था, जिसकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर की थीं। उनकी इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया था, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने साझा किया था।

वीडियो में वह मरून कलर की सीक्वेंस मिनी ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं और अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा बिखेरती हुई फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं। पलक की इस मिनी ड्रेस पर बारीक मैचिंग धागों की मदद से सीक्वेंस को जोड़ा गया था। ऊपर से लेकर नीचे तक आउटफिट पर सीक्वेंस को वर्टिकल पैटर्न में ऐड किया गया था, जो ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम कर रहा था। वहीं इस ड्रेस में दी गई डीप V नेकलाइन उनके लुक में हॉटनेस का तड़का लगाती दिख रही थी।

पलक का क्लीवेज पोर्शन इस ड्रेस में शो हो रहा था, जो अपने आप में बोल्ड एलिमेंट का काम कर रहा था।हसीना की छोटी सी इस ड्रेस में नूडल स्ट्रैप्स दी गई थी, जो ऊम्फ फेक्टर का तड़का लगा रही थी। वहीं इस आउटफिट की फिटिंग इतनी बढ़िया थी, जो उनकी फिगर और टोन्ड ऐब्डमन को हाईलाइट करने का काम कर रही थी। वेस्टलाइन तक ड्रेस में रैप डिटेल थी और स्कर्ट वाले पोर्शन में हल्की प्लीट्स पड़ती हुई दिख रही थी। इस मिनी अटायर में पलक अपने टोन्ड लेग्स भी जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हसीना ने सुंदर पेंडेंट चेन और हाथ में पतली चेन का ब्रेसलेट पहना था। वहीं पैरों में न्यूड स्ट्रैपी हील्स कैरी की थी। हाथ में डार्क मरून कलर का नेलपेंट भी ध्यान खींचने का काम कर रहा था। मेकअप के लिए डेवी फाउंडेशन, न्यूड शेड लिप्स, कोहल्ड आईज, मस्कारा, पिंक आईशैडो, बीमिंग हाईलाइटर के साथ बालों को वेव्स में खुला छोड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *