लोग कहते हैं गौरी छिब्बर ने पैसे के लिए की शाहरुख खान से शादी, मगर असली हकीकत तो कुछ और निकली

Bollywood

गौरी खान बॉलीवुड की टॉप स्टार वाइव्स में से एक हैं। वो सिर्फ किंग खान की पत्नी ही नहीं है, बल्कि उन्होंने अपनी भी अलग पहचान बनाई है। गौरी खान इंडस्ट्री की मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। साथ ही वो मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।

गौरी ने इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के घर और ऑफिस को डिजाइन किया है। साथ ही वो शाहरुख की फिल्मों को भी प्रोड्यूस करती हैं। इन दिनों गौरी सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आ रहीं हैं। नेटफ्लिक्स का ये शो इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है।

इस सीरीज का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था। वहीं दूसरे सीजन को लोग और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि ये सीजन पहले सीजन से ज्यादा मजेदार है। शो के दूसरे सीजन में इस बार करण जौहर और गौरी खान भी नजर आए। इस दौरान करण ने गौरी और शाहरुख को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

गौरी को लेकर करण जौहर ने किया खुलासा करण जौहर ने बताया कि पैंडेमिक में जब शाहरुख घर बैठे हुए थे तो गौरी अकेले पैसे कमा रहीं थीं। पैंडेमिक के वक्त गौरी अकेले खान परिवार की कमाऊ सदस्य थीं। अब करण के इस खुलासे ने लोगों को हैरान कर दिया है। बता दें कि नेटफ्लिक्स शो के पहले सीजन में भावना पांडे, नीलम कोठारी और सीमा खान जैसी स्टार वाइव्स की झलक देखने को मिली थी। लेकिन इस बार और भी कई सेलेब्स को इस सीजन का हिस्सा बनाया गया है।

ऐसे ही एक एपिसोड में करण जौहर भी नजर आए जिन्होंने बहुत सी चौंकाने वाली बातें बताईं। करण ने कहा कि शाहरुख ने उनसे घर की बात बताई थी। किंग खान ने उनसे कहा था- जब से हम पैंडेमिक में गए हैं, इस पूरे घर में सिर्फ गौरी ही पैसा कमा रहीं हैं। शाहरुख ने आगे ये भी कहा कि उनके चार्ट्ड एकाउंटेंट ने उन्हें फोन किया था। उन्होंने कहा- तुम अपनी बीवी से कुछ क्यों नहीं सीखते, वो घर की इकलौती प्रॉफिट देने वाली मेंबर है।

यहाँ भी पढ़िए 42 साल की उम्र में सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री ने पहनी बिकिनी, तस्वीरें हुईं वायरल गौरी थीं घर की अकेली कमाऊ सदस्य गौरी ने इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहा- उन्हें ये सब बातें करना पसंद है। वो मुझे प्रमोट करना पसंद करते हैं। दरअसल शाहरुख पिछले चार सालों से फिल्मों से दूर हैं। वहीं उनके दोनों बच्चे अभी पढ़ाई कर रहे हैं। ऐसे में सिर्फ गौरी ही थीं जो अपना काम संभाल रहीं थीं। पूरे कोरोना के दौरान जब सभी की रफ्तार धीमी पड़ गई थी। तो गौरी उस वक्त में भी घर के लिए पैसे कमा रहीं थीं।

बता दें कि साल 2018 में शाहरुख फिल्म जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप हो गई थीं। इसके बाद शाहरुख ने ब्रेक ले लिया। हालांकि इस बीच वो कई फिल्मों में कैमियो दे चुके हैं। साथ ही कई और फिल्मों में कैमियो देने वाले हैं। इसके अलावा चार साल बाद वो तीन बड़ी फिल्मों के साथ पर्दे पर लौटने वाले हैं। शाहरुख बहुत जल्द फिल्म पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैँ। फैंस बेसब्री से अपने हीरो का पर्दे पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *