राधिका आप्टे के वॉचमैन ने भी देखा था उनका का गंदा वीडियो, शर्म के मारे 4दिन तक घर से नहीं निकली

Bollywood

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे 37 साल की हो गई हैं. राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में हुआ था. वे हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. राधिका का नाम कई विवादों से भी जुड़ा है.

आइए आज आपको रधिका के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताते हैं.राधिका के पिता का नाम डॉ. चारुददत्त आप्‍टे है. वे पुणे के एक मशहूर न्‍यूरोसर्जन हैं. न्यूरोसर्जन पिता की बेटी राधिका ने फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाना उचित समझा था. साल 2005 में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. राधिका की पहली फिल्म थी ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’.

‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्म में राधिका ने अभिनेता संजय दत्त और शाहिद कपूर के साथ काम किया था. लेकिन फिल्म सफल नहीं रही थी. वहीं राधिका को भी लोकप्रियता नहीं मिली थी. बॉलीवुड में उन्हें काफी देर से सफलता और लोकप्रियता मिली थी. वे ‘बदलापुर’, ‘हंटर’ और ‘मांझी – द माउंटेन मैन’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने में सफल रही.राधिका ने करीब 20 साल की उम्र में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

हिंदी सिनेमा में काम करने के साथ ही राधिका मलयालम, बंगाली, मराठी, तमिल और अंग्रेजी भाषा की भी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. लेकिन वे अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरने में सफल रही हैं.न्यूड सीन हो चुके हैं लीक… राधिका बेहद बोल्ड और हॉट है. वे अक्सर अपनी इस तरह की छवि फैंस को दिखाती रहती हैं. लेकिन साल 2016 में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ से उनके न्यूड सीन लीक हो गए थे जिस पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

इसके बाद साल 2017 में फिल्म ‘क्लीन शेवन’ की शूटिंग के दौरान उनका इसी तरह का वीडियो देखने को मिला था. इस पर भी खूब बातें हुई थी.वीडियो ने खड़ी कर दी थी मुश्किल… बता दें कि कई कहानियों वाली कहानी ‘मैडली’ ‘क्लीन शेवन’ का एक वीडियो काफी देखा गया था. उनका एक विवादित वीडियो उनके ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट तक ने भी देख लिया था. सभी उन्हें इस वीडियो वाली महिला के रूप में ही पहचानने लगे थे.इस बारे में बात करते हुए अपने एक साक्षात्कार में राधिका ने कहा था कि, ”जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी.

मुझे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. आलम ये था कि मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी.ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट ने भी देखा वीडियो… सिर्फ मीडिया ही मेरे बारे में ऐसा कुछ नहीं लिख रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर मुझे उस वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे. ये हिला देने वाली घटना थी. मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं था. मुझे नहीं लगता है कि ऐसे मामलों में कोई भी आदमी इसे नजरअंदाज करने के अलावा कुछ कर सकता है. कुछ भी करना आपके वक्त की बर्बादी होगी”.

प्रोड्यूसर ने साथ सोने के लिए कहा, हीरो को जड़ दिया था थप्पड़… एक बार राधिका से एक फिल्म निर्माता ने कहा था कि उन्हें एक हीरों के साथ सोना पड़ेगा. जबकि एक बार फिल्म के ऑडीशन के दौरान उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी. वहीं अपने एक साक्षात्कार में राधिका ने खुलासा किया था कि एक बार एक मशहूर हीरो ने उनके पैर सहलाए थे और गुस्से में उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया था.बाथरूम सेल्फी भी हुई लीक… राधिका की नहाते हुए बाथरूम सेल्फी भी लीक हो चुकी है. बात है साल 2017 की. लेकिन अभिनेत्री ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि यह उनकी तस्वीर नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *