वायरल लिंग क्लिप पर सामने आया अक्षरा सिंह के करीबी का रिएक्शन, बताया आखिर क्या है इसके पीछे की सच्चाई

Bollywood

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पिछले कुछ दिनों से लगातार एक वायरल सेक्स क्लिप की वजह से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और दावा किया जा रहा है.

कि इसमें जो लड़की नजर आ रही है, वे अक्षरा सिंह ही हैं। अब इसे लेकर अक्षरा की ओर से उनके प्रवक्ता ने बयान जारी कर सफाई दी है। उन्होंने इस मामले में प्रेस विज्ञप्ति की है और इसे अक्षरा को बदनाम करने की साजिश बताया है।

क्या कहा प्रवक्ता ने? अक्षरा सिंह के प्रवक्ता रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा है, “अक्षरा ने अपनी मेहनत और लगन से काफी लोकप्रियता पाई है। यही वजह है कि एक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश हुई है। सोशल मीडिया में अक्षरा सिंह का कोई एमएमएस नही है।”

रोने वाले वीडियो पर? सिन्हा ने उस वायरल वीडियो का भी खंडन किया है, जिसमें अक्षरा रोती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का रोते हुए वायरल वीडियो काफी पुराना है, जिसे फर्जी एमएमएस से जोड़ कर वायरल किया जा रहा है। अक्षरा सिंह को बदनाम करने के लिए ऐसा साजिश की जा रही है।”

सिन्हा ने आगे कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में किसी को भी बदनाम कर उसे खत्म करने के लिए एक ट्रेंड सा चल गया है, जिसका शिकार इस बार अक्षरा सिंह को बनाया गया है। अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टैलेंट के दम पर अपना लोहा मनवाया है।”

पत्रकारों से की यह अपील सिन्हा ने अपने बयान में आगे कहा कि लोग अक्षरा की अदाकारी और उनकी आवाज़ के कायल हैं। उन्होंने पत्रकारों से गुजारिश कि वे इस तरह के फेक वीडियो और ख़बरों पर भरोसा ना करें और बिना जांच-पड़ताल के लिए इन्हें हवा ना दें।

‘बिग बॉस’ में दिखीं अक्षरा.अक्षरा सिंह पिछले साल कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के OTT वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। वे इस शो में 29 दिन टिक पाई थीं और इविक्ट हो गई थीं। अक्षरा ने TV पर फिक्शन शोज में भी काम किया है, जिनमें ‘काला टीका’ और ‘सर्विस वाली बहू’ शामिल हैं। अक्षरा ने बॉलीवुड फिल्मों में भले ही काम ना किया हो। लेकिन भोजपुरी सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में उन्होंने काम किया है। इनमें ‘सौगंध गंगा मैया की’, ‘सत्या’, ‘धड़कन’ और ‘मां तुझे सलाम’ शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *