आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग रोमांटिक फोटो की शेयर, प्यार में डूबे दिखे होने वाले माता-पिता

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा से अपने ड्रीम मैन रणबीर कपूर के साथ जिंदगी जीना चाहती थीं और यह अप्रैल 2022 में सच हो गया। जिसके बाद हमने एक रोलरकोस्टर की सवारी देखी, क्योंकि दोनों ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और फिर वे अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रचार में व्यस्त हो गए। हालांकि,

अब कपल घर वापस आ गया है और वह एक साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।27 जून 2022 को आलिया ने दुनिया के सामने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की। उन्होंने दो क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में हम आलिया और रणबीर को कंप्यूटर पर अपने बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट देखते हुए देख सकते हैं।

अगली तस्वीर शेर के परिवार की थी, जो जल्द ही अपना परिवार शुरू करने वाले जोड़े के लिए एक आशीर्वाद के रूप में था। इसे शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था, ”हमारा बेबी जल्द ही आ रहा है।’18 सितंबर 2022 को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति रणबीर के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में हम दोनों को एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए देख सकते हैं। यह एक तस्वीर इस बात का संकेत दे रही है कि जल्द ही होने वाले माता-पिता अपने घर के आराम में कुछ समय अकेले बिता रहे हैं। इसके साथ ही आलिया ने लिखा है, ”होम (एक अनंत की इमोजी के साथ।)”

जब से रणबीर और आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है, फैंस यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही होने वाले पैरेंट्स इसकी तैयारी कैसे कर रहे हैं। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के एक चैट शो के लिए आरजे स्तुती के साथ एक साक्षात्कार में बिंदास पिता ने अपने जल्द ही पैदा होने वाले बच्चे के लिए नर्सरी बनाने के बारे में बात की थी। उसी के बारे में बात करते हुए रणबीर ने अपना उत्साह साझा किया और कहा था, ”अभी, मैं बस अपनी पत्नी के साथ सपना देख रहा हूं। हर होने वाले माता-पिता की तरह आप कहानियां पढ़ते हैं, हमने नर्सरी बनाना शुरू कर दिया है, सभी मजेदार चीजें कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए नर्वसनेस और एक्साइटमेंट दोनों एक साथ है।”

‘नवभारत टाइम्स’ के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या वह वास्तविक जीवन में आलिया भट्ट के बिना अधूरे हैं, जैसे ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में ‘शिवा’ थे ‘ईशा’ के बिना। जिस पर बिंदास पति ने कहा कि अगर आलिया उनके आसपास नहीं होतीं, तो वह बाथरूम भी नहीं जा सकते और न ही खा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कैसे आलिया की उनके जीवन में उपस्थिति उन्हें पहले से कहीं ज्यादा खुश कर देती है। उनके शब्दों में, ”मुझे बहुत गर्व है कि मैं बहुत स्वतंत्र और अलग हूं, लेकिन वास्तव में मैं उन पर बहुत निर्भर हूं। अगर मुझे नहीं पता कि आलिया कहां है, तो मैं बाथरूम नहीं जाता या खाना नहीं खाता। मेरे लिए उन्हें अपने बगल में रखना बहुत जरूरी है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कुछ भी रोमांटिक नहीं करते हैं या बात भी नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें बस मेरे बगल में बैठना चाहिए।” वहीं, बातचीत में आलिया भट्ट ने रणबीर के बयान से सहमति जताई और साझा किया कि रणबीर उनके बिना कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने बताया कि कैसे उनके पति उनकी अनुपस्थिति के दौरान हर काम को छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा, ”रणबीर कुछ नहीं कर सकते। अगर मैं आसपास नहीं होती, तो रणबीर हर काम आखिरी मिनट के लिए छोड़ देते हैं।’फिलहाल, हमें आलिया और रणबीर की क्यूट तस्वीर बहुत पसंद आई। वैसे, आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *