थमने का नाम नहीं ले रही है जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस, इस बार व्हाइट डीप नेक ड्रेस में बढ़ाई फैंस की धड़कनें !

Bollywood

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। बेहद ही कम वक्त में जाह्नवी ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। भले ही जाह्नवी ने अब तक कुछ ही फिल्में की हैं, लेकिन पॉप्युलैरिटी के मामले काफी आगे हैं। एक्टिंग के साथ वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं।

फैंस भी जाह्नवी के लेटेस्ट पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। यहां देखें तस्वीरें..जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो फिर से अपनी अदाओं के जरिए फैंस का दिल जीतने में कामियाब रहीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी ने ऑफ व्हाइट कलर की डीप ने नेक वन पीस ड्रेस कैरी की है।

इस ड्रेस में वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस वन पीस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाई कवर कर बन के साथ स्टाइल किया है। वहीं कानों में उन्होंने लाॅन्ग इयररिंग पहनी है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। फोटोशूट में जाह्नवी अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। जाह्नवी की आने वाली फिल्में जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते महीने की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ रिलीज हुई है।

29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर आई ‘गुड लक जेरी’ साउथ फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ की हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था इस फिल्म के बाद जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ वाली फिल्म बवाल भी है। एक्ट्रेस के खाते में फिल्म ‘जन गण मन’ भी है, जिसमें वे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी। इन सबके साथ ही जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी है

जाह्नवी इनदिनों बॉलीवुड के बिजी एक्ट्रेस हैं. जाह्नवी कपूर की झोली में बैक टू बैक फिल्में हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग खत्म की है. व्हाइट डीप नेक वनपीस पहने जाह्नवी कपूर बेहद कातिलाना पोज़ देती नजर आ रही हैं.व्हाइट ड्रेस में जाह्नवी कपूर की ये ग्लैमरस अदाएं फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रही हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *