सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा से पहले सलमान की बहन के साथ संबंध बना चुके है अर्जुन कपूर,हुआ खुलासा

Bollywood

बॉलीवुड के मशहूर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल मलाइका और अर्जुन को अधिकांश एक साथ स्पॉट किया जाता हैं। जहां दोनों वेकेशन और कभी-कभी तो एक दूसरे के घर पर भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखते रहते हैं।

वही दोनों के शादी की खबरे भी आए दिन सुनने को मिलते रहती हैं।वही मलाइका की ये दूसरी शादी होगी ये बात तो सभी जानते होंगे,लेकिन क्या आपको पता हैं की अर्जुन कपूर का भी इससे पहले एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशन की खबरे सुनने में आई थी। वही एक्ट्रेस का नाम सुनकर तो आप भी शॉक हो जाएंगे।

दरअसल शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज़ खान तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे। यहाँ भी पढ़िए आधी रात को नशे के मदहोशी में श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त, श्रीदेवी ने किया समझौता वही मलाइका के साथ रिलेशन में आने से पहले अर्जुन कपूर का नाम सलमान खान की बहन अर्पिता खान से भी जुड़ चुका है।

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर और अर्पिता खान एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे। वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनका अफेयर पूरे दो सालों तक चला था. हालांकि, फिर इनका ब्रेकअप हो गया था और आगे चलकर अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी कर ली थी. इस शादी से इनके दो बच्चे हैं।

वही खबरों की माने तो कहा ये भी जाता हैं की जब सलमान खान के परिवार को ये पता चला था की मलाइका और अर्जुन रिलेशन में है तो सलमान के परिवार वालों ने अर्जुन को समझने की भी खूब कोशिस की थी।लेकिन उस वक़्त अर्जुन ने किसी की एक भी नहीं सुनी और मलाइका से अपने प्यार को जग जाहिर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *