शादी के बाद आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर रणबीर ने कहा – ‘मैं ये जाने बगैर खाना भी नहीं खाता कि आलिया..’

Uncategorized

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन -शिवा’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. जल्द ही माता-पिता बनने वाले अपने प्रशंसकों को उनके और उनकी फिल्म के लिए निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. हाल ही में एक चैट में, रणबीर ने साझा किया कि शिवा अपने कैरेक्टर की तरह ईशा पर निर्भर है, वह भी अपने वास्तविक जीवन में आलिया पर निर्भर हैं.

नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में रणबीर ने कहा, “मुझे बहुत गर्व है कि मैं एक बहुत ही स्वतंत्र व्यक्ति हूं और मैं अलग हूं लेकिन मैं आलिया पर बहुत निर्भर हूं. मैं बाथरूम नहीं जाता और न ही यह जाने बिना खाना खाता हूं कि वह कहां है. मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे.’ रणबीर और आलिया की मुलाकात ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी और इसी साल की शुरुआत में उन्होंने शादी कर ली.

रणबीर ने साझा किया कि उनके रिश्ते की तुलना शिव और ईशा के काल्पनिक रिश्ते से नहीं की जा सकती. उन्होंने साझा किया कि हर किसी की तरह, उनके अच्छे और बुरे दिन होते हैं लेकिन खुद को बेहतर बनाने की चाहत जरूरी है. उन्होंने कहा कि रिश्ते मुश्किल होते हैं और उन पर लगातार काम करने की जरूरत है. आलिया ने साझा किया, “किसी भी रिश्ते में, एक समय के बाद, एक समय आता है जब आप एक दूसरे को पूरा करते हैं. मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि अलग-अलग हम ठीक हैं, लेकिन साथ में हम बेहतर हैं.”

आलिया ने यह भी उल्लेख किया कि रणबीर उन पर बेहद निर्भर हैं और “उनके बिना कुछ नहीं कर सकते.” उसने उल्लेख किया कि उसे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा क्योंकि अन्यथा, वह सब कुछ अंतिम समय पर छोड़ देता है. उसने साझा किया कि यह उसे चिंतित करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *