क्या नेहा कक्कड़ हैं प्रेग्नेंट? लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैन ने कहा- ‘नेहू प्रेग्नेंट हैं’

Uncategorized

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सिंगिंग के साथ-साथ क्यूट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक तरफ जहां लोग उनकी आवाज के फैन हैं, वहीं उनकी खूबसूरती के दीवानों की भी कमी नहीं है। नेहा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं। उनकी फोटोज और तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं।

पहले ये जान लीजिए कि नेहा कक्कड़ ने अपने से 7 साल छोटे पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई है। अगस्त 2020 में नेहा-रोहन के प्यार की शुरुआत हुई थी और महज दो महीने की डेटिंग के बाद 24 अक्टूबर 2020 को दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली थी। अब नेहा के सामने आए लेटेस्ट वीडियो के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही हैं।

हाल ही में, हमें एक पैपराजी इंस्टाग्राम पेज पर नेहा कक्कड़ का वीडियो मिला। दरअसल, वह मुंबई में एक इंवेट में शामिल हुई थीं। इस दौरान वह पिंक कलर की एक बोल्ड ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने एक लॉन्ग साउड कट और डीप नेक गाउन पहना हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी ड्रेस को संभलाते हुए आगे की ओर बढ़ रही हैं। उन्होंने पैपराजी को ‘हाय’ भी बोला और इस दौरान उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल थी। हालांकि, वह अपनी इस ड्रेस में थोड़ी अनकम्फर्टेबल लग रही हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही नेटिजंस कमेंट सेक्शन में नेहा की प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘नेहू प्रेग्नेंट।’ तो वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘पक्का प्रेग्नेंट हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि वह प्रेग्नेंट हैं।’ यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ ने एक बार डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में अपनी बेबी प्लानिंग के बारे में बात की थी। नेहा कक्कड़ ने कहा था, “रोहू (रोहनप्रीत) और मैंने अभी बेबी को लेकर सोचा नहीं है, लेकिन जब हम बेबी प्लानिंग करेंगे, तो हम चाहेंगे कि वह गुंजन (शो की कंटेस्टेंट) जैसी हो।” सिंगर के इस बयान से लगता है कि वह एक बेटी चाहती हैं।फिलहाल, नेहा की प्रेग्नेंसी की अटकलों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *