गौहर खान मां बनने के लिए हैं बेहद एक्साइटेड, कहा- ‘मुझे उम्मीद है कि ऐसा जल्द होगा’

Uncategorized

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह मदरहुड अपनाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

पहले ये जान लीजिए कि गौहर खान ने ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘इश्कजादे’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। फिल्मों में अपना नाम कमाने के बाद उन्होंने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ शादी रचाई थी। जैद म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ हुए एक साक्षात्कार में गौहर खान ने अपनी फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए कहा कि वह मां बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से एक मां बनने के लिए उत्सुक हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि ऐसा जल्द ही होगा। मैं कभी योजना नहीं बनाती, जब यह होना होगा, तब हो जाएगा। हमने वास्तव में यह बातचीत कभी नहीं की है।”

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में गौहर खान और उनके पति ज़ैद दरबार ने एक-दूसरे के साथ अपने विवाहित जीवन के कुछ दिलचस्प पहलुओं के बारे में बात की थी। अपने निकाह के बारे में बात करते हुए गौहर ने खुलासा किया था कि लोग उनसे पूछते थे कि वे शादी करने की इतनी जल्दी में क्यों हैं। उनके शब्दों में, “लोग अक्सर हमसे पूछते थे, तुम लोग शादी करने की जल्दी में क्यों हो। इतनी क्या जल्दी है कि 3 महीने में शादी करनी है, उस समय हमें नहीं पता था कि हम जल्दी में क्यों थे। अब जब हमें लगता है कि हमें एहसास हुआ कि मेरे पिताजी की किस्मत में हमारी शादी को देखना था और शायद यही कारण रहा होगा, जो हमें जल्दी शादी करने के लिए प्रेरित कर रहा था। उस समय तक हमें नहीं पता था कि मेरे पिता बीमार थे। यह मेरे पिताजी की प्रार्थना थी और यह होना था।”

गौहर और जैद की शादी की बात करें, तो ये किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले जैद ने गौहर के लिए एक शर्त रखी थी और कहा था कि अगर वह इसे पूरा नहीं करेंगी, तो वह उनकी शादी को कैंसिल कर देंगे। ‘Coffee Time with Griha’ के साथ एक साक्षात्कार में उसी के बारे में बोलते हुए गौहर ने खुलासा किया था, “ज़ैद ने मुझसे कहा था कि मैं सब कुछ कर सकती हूं, आपके काम का शेड्यूल सब कुछ, लेकिन अगर आप अपनी शादी में मेहंदी नहीं लगाती हैं, तो फिर शादी को रहने दें।”फिलहाल, गौहर खान के मदरहुड को लेकर किए गए इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *