खतरों की खिलाड़ी के सेट पर दूसरी लड़कियों के साथ मोहित करते हैं फ्लर्ट, अब बीवी ने दी सजा

Uncategorized

टीवी के जाने माने अभिनेता मोहित मलिक इन दिनों टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं। इस शो में मोहित का अलग ही चार्म नजर आ रहा हैं। लोगों को मोहित की एक्टिंग जितनी पंसद हैं उतना ही फैंस को मोहित का ये मस्ती भरा अंदाज पसंद आ रहा हैं। आपको बता दें कि इस शो में मोहित हैंडसम हंक कंटेस्टेंट्स हैं जिनपर लड़कियां फिदा हो जाती हैं। तो वहीं मोहीत भी अपने मस्तीभरे अंदाज के साथ खूबसूरत लड़कियों और क्रू मेम्बर को देख खुद पर काबू नहीं रख पाते और सेट पर कई बार उन्हें बहकते देखा गया है।

सेट पर करते है लड़कियों के साथ फ़्लर्ट
ऐसे में मोहित को सेट पर ऐसी हरकतें करते देख उनकी पत्नी काफी गुस्सा हो जाती हैं। आपको बता दें कि शो में मोहित की इन हरकतों को लेकर उनके को स्टार्स भी उनका मजाक बन चुके हैं। यहीं नहीं बल्कि शो के होस्ट भी मोहित की हरकतों को लेकर उनसे मजाक करते रहते हैं। लेकिन मोहित की ये हरकतें उनकी पत्नी को बिलकुल भी अच्छी नहीं लग रही है। उन्होंने मोहित से इस बात के लिए नाराजगी भी जताई है।

असल में बीतें दिनों में मोहित मलिक का एक लड़की के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। जो कि उनकी पत्नी तक पहुंच गया। बस फिर क्या था अदिति ने शो के सेट पर पति के लिए खास तोहफा भिजवा दिया। हालांकि मोहित की पत्नी का ये सरप्राइज दर्शकों को काफी पसंद आया है। उन्होंने मोहित की पत्नी का ये तोहफा देखते हुए काफी हंसी भी आई।

पति की हरकतों से परेशान हुई अदिति
इस सरप्राइज में अदिति ने पति से दूसरी लड़कियों संग इश्क लड़ाने पर बदला लिया और उन्हें खतरनाक सजा दी। आपको बता दें कि हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है। जिसमें मोहित की पत्नी का ये सरप्राइज दिखाई दे रहा हैं।

इसमें अदिति बताती हैं कि उन्होंने मोहित के लिए खास तोहफा भेजा है। क्योंकि मोहित को चोट बहुत लगती है और उन्हें फिजियोथेरेपिस्ट की जरूरत पड़ती है इसलिए उन्होंने एक लड़की को भेजा है जो मोहित का इलाज करेगी। लेकिन फिजिथेरेपी के नाम पर उनकी जमकर कुटाई होती है। जिसे देखने के बाद वहां मौजूद हर कोई अपनी हंसी रोक नहीं पाता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *