देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी नए घर की कर रहे तलाश, बताया- ‘दूसरे बच्चे के लिए स्पेस है कम’

Uncategorized

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। दूसरी बार होने वाली मां अपने मैटरनिटी लुक से दिल जीत रही हैं। तमाम तैयारियों और अपनी सेहत का ख्याल रखने के बीच देबिना अपने यूट्यूब चैनल ‘देबिना डिकोड्स’ पर अपनी जर्नी को साझा करना भी सुनिश्चित कर रही हैं। गर्भवती होने की अपनी कोशिश के बारे में बात करने से लेकर आईवीएफ के बारे में लोगों को शिक्षित करने तक, देबिना को अपने जीवन की झलकियां साझा करना पसंद है।

हाल ही में, एक व्लॉग में देबिना ने अपने पति गुरमीत के साथ नए घर के तलाश के बारे में बात की है। अभिनेत्री ने साझा किया कि उनके पास लियाना के लिए एक कमरा है, लेकिन दूसरे बच्चे के आने के बाद उन्हें जगह की कमी हो जाएगी। इसलिए, वह ज्यादा स्पेस वाली नई जगह की तलाश करने की सोच रही हैं।

उन्होंने कहा, ”वर्तमान में हमारे पास लियाना के लिए जगह है, लेकिन इसमें वॉशरूम नहीं है। फिर हमारे पास एक और बच्चा आ रहा है और उन्हें अपने निजी बाथरूम की भी आवश्यकता होगी। हमारे पास मेहमानों के लिए भी जगह नहीं है। केवल एक ही जगह शेष है ड्राइंग रूम, इसलिए हमने सोचा कि हमें अधिक कमरों के साथ एक बड़ी जगह की तलाश शुरू करनी चाहिए।

18 अगस्त 2022 को देबिना ने आस्क मी एनीथिंग सेशन की मेजबानी की थी और एक प्रशंसक को सही जवाब दिया था, जिसने उनकी दूसरी गर्भावस्था पर सवाल उठाया था। उन्होंने साझा किया था कि अगर मां बिल्कुल भी स्तनपान नहीं करा रही है, तो वह गर्भवती हो सकती है। एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या वह एक लड़का पैदा करना चाहती हैं या एक लड़की? इस पर देबिना ने जवाब दिया था कि वह सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहती हैं।फिलहाल, हमें उम्मीद है कि देबिना और गुरमीत को अपने सपनों का घर मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *