रश्मिका मंदाना 2 लाख रुपए के लग्जरी बैग के साथ एयरपोर्ट पर आईं नज़र, सिंपल लुक में भी दिखीं सुंदर

Uncategorized

नेशनल क्रश’ के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। रश्मिका ने बहुत कम समय में लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और इंडस्ट्री में खुद को सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। हाल ही में, रश्मिका मंदाना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, इस दौरान उनके महंगे हैंडबैग ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का बैग।

दरअसल, 19 सितंबर 2022 को रश्मिका मंदाना मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गईं। अपने लेटेस्ट आउटिंग के लिए रश्मिका ने ब्लैक टॉप पहना था, जिसे उन्होंने शॉर्ट डेनिम जींस के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को एक ब्रांडेड हैंडबैग से पूरा किया था। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और अपना मेकअप मिनिमल रखा था। रश्मिका का यह एयरपोर्ट लुक वाकई बेहद प्यारा है, लेकिन उनके हैंडबैग की कीमत चौंका देने वाली है। रश्मिका का हैंडबैग लग्जरी ब्रांड ‘गुच्ची’ का है और आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 2980 डॉलर है। इंडियन करेंसी के मुताबिक, इस हैंडबैग की कीमत 2,37,443 रुपए है।

इससे पहले, 16 सितंबर 2022 को ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह लाल रंग की टी-शर्ट, रिप्ड जींस और सिंपल काली रंग की चप्पल पहने नज़र आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस फंकी लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थीं। अपने इस अंदाज से एक्ट्रेस ने काफी लोगों का दिल जीता था। हालांकि, हमारा ध्यान रश्मिका मंदाना की टी-शर्ट ने खींचा था, जो एक नॉटेड टी-शर्ट थी। लाल रंग की ये टी-शर्ट ‘Huemn’ ब्रांड की है, जिसकी कीमत 4,900 रुपए है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रश्मिका मंदाना के पास साल 2022-23 में रिलीज होने वाली हिंदी और दक्षिण फिल्मों की एक बड़ी लाइनअप है, जिनमें सबसे पहली सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ है, जो आधिकारिक तौर पर उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। इसके बाद वह ‘मेगास्टार’ अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नज़र आएंगी। इसके अलावा, उनके पास अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द रूल’, रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ और एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।
खैर, हमें तो रश्मिका का यह बैग बेहद अच्छा लगा। आपको उनका यह बैग और लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *