राहुल देव ने पत्नी की मौत के बाद बेटे की अकेले परवरिश पर की बात, कहा- ‘फिल्मों में आसान लगता है’

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर राहुव देव (Rahul Dev) अपने दमदार अभिनय और डैशिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, राहुल देव की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। दरअसल, राहुल एक सिंगल फादर हैं। इसी पर एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

राहुल देव की शादी साल 1998 में रीना देव से हुई थी। रीना को कैंसर था, जिसके कारण साल 2009 में उनका निधन हो गया। राहुल और रीना का एक बेटा भी है, जिनका नाम कपल ने सिद्धार्थ देव रखा है। अपनी वाइफ के निधन के बाद से राहुल ने बेटे की परवरिश अकेले ही की है। अब इस बारे में बात करते हुए एक्टर का दर्द छलका है।

राहुल देव ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह अक्सर असुरक्षित महसूस करते हैं, क्योंकि वह अपने बेटे के लिए माता-पिता दोनों का रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने ये भी कहा कि सिंगल पैरेंट होना आसान नहीं है, जैसे फिल्मों में दिखाया जाता है। राहुल ने ये भी कहा कि ऐसी तमाम बाते हैं, जिन्हें वह याद नहीं करना चाहते हैं। बकौल राहुल, ”मैं दुआ करूंगा कि किसी को उन हालातों का सामना न करना पड़े। फिल्मों में सब आसान लगता है, लेकिन असल जिंदगी में ये आसान नहीं है।”

बता दें कि राहुल देव काफी समय से मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं। दोनों की उम्र में 14 साल का ऐज गैप है। हालांकि, इसका कपल के प्यार पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुग्धा एक मशहूर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है।

अपनी ऐज गैप पर बात करते हुए मुग्धा ने कहा था, ‘जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप सिर्फ प्यार में होते हैं। उस समय आपके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है। ये सच है कि राहुल मुझसे 14 साल बड़े हैं, लेकिन मेरा मानना है कि हम दोनों के बीच उम्र सिर्फ एक संख्या है। वहीं, अगर आप प्यार और रिश्ते की बात करते हैं, तो ये दिल से बनते हैं।’फिलहाल, राहुल देव के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *