फैसल खान को भाई आमिर खान के घर में किया गया था कैद, एक्टर ने खुलासा करते हुए बताई आपबीती

Uncategorized

आमिर खान (Aamir Khan) एक ऐसे एक्टर हैं, जो जिस किरदार को निभाते हैं, उसे पर्दे पर जीवित कर देते हैं। चाहे बात ‘3 इडियड्स’ के किरदार ‘रैंचो’ की हो या फिर ‘दंगल’ में निभाए गए ‘महावीर सिंह फोगाट’ की, उन्होंने हर भूमिका में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार रही है,

पर्सनल लाइफ उतनी ही संघर्षों से भरी हुई रही है। उनके और उनके भाई व एक्टर फैसल खान (Faissal Khan) के बीच के मतभेद को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में, फैसल ने एक इंटरव्यू में अपने और आमिर के रिश्ते पर बात की, साथ ही ये भी बताया कि उन दोनों में बातचीत होती है या नहीं।पहले ये जान लीजिए कि फैसल खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के छोटे भाई हैं। वह ‘मेला’ फिल्म के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, उस फिल्म के बाद वह पर्दे से गायब हो गए। अब लंबे अंतराल के बाद उन्होंने निर्देशन में हाथ आजमाया है। फैसल शुरू से ही आमिर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर मुखर रहे हैं।

हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ के साथ बातचीत में फैसल ने एक बार फिर आमिर के साथ अपने रिश्ते और बॉन्डिंग पर बात की है। इसके साथ ही उनसे उनके करियर से जुड़े सवाल भी पूछे गए। जब फैसल खान से पूछा गया कि ‘बिग बॉस 16’ उनके करियर को पुनर्जीवित करने और दर्शकों से जुड़ने के लिए एक आदर्श मंच हो सकता था। उन्हें रियलिटी शो का हिस्सा बनने से किसने रोका? इस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि ‘बिग बॉस

में मानसिक रूप से एक प्रतियोगी दूसरे प्रतियोगी के साथ खेलता है, लेकिन वह इन सबमें नहीं पड़ना चाहते थे। उन्होंने आगे कहा, “वे (शो मेकर्स) आपको कुछ पैसे देते हैं, लेकिन अल्लाह की कृपा से मुझे ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है। तो, मैंने सोचा कि मुझे पिंजरे में क्यों रखा जाए? पिंजरे में बंद रहना किसे पसंद है? मुक्त जीवन सभी को पसंद होता है। यह मजेदार है, आप जानते हैं।”

फैसल खान ने आगे कहा कि पिंजरे में बंद होने में कोई मजा नहीं है और उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें आमिर खान के घर में एक बार पिंजरे में बंद कर दिया गया था और उनका फिर से पिंजरे में आने का कोई इरादा नहीं है। इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं मुक्त रहना चाहता हूं और पानी की तरह बहना चाहता हूं।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आमिर खान के साथ बात कर रहे हैं या नहीं? इस पर फैसल खान ने जवाब दिया कि वे एक-दूसरे से मिलते हैं और एक-दूसरे को बधाई देते हैं, लेकिन फैसल ने यह भी कहा कि आमिर अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त हैं और वह अपनी व्यस्त जिंदगी में संघर्ष कर रहे हैं।फिलहाल, फैसल के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *