अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग शेयर किया क्यूट वीडियो, कहा- ‘आज महसूस हुआ कि मैं हीरो हूं’

Uncategorized

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, अब उनका एक अतरंगी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ चिल करते हुए दिख रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि बॉलीवुड के पावर कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी रचाई थी। कपल दो बच्चों आरव कुमार और नितारा कुमार के पैरेंट्स हैं। हालांकि, अन्य स्टार किड्स की तरह आरव और नितारा भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

अब आपको दिखाते हैं एक्टर द्वारा शेयर किया गया वीडियो। दरअसल, 20 सितंबर 2022 को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ अम्यूजमेंट पार्क में घूम रहे हैं और इस दौरान पिता-पुत्री की इस जोड़ी के हाथों में बड़े-बड़े टेडी बियर नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में अक्षय फनी अंदाज दिखाते हुए टेडी को अपने सर पर रखकर चलते हुए बेटी के साथ यादगार पल बीता रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ”कल मैं अपनी बेटी को अम्यूजमेंट पार्क में ले गया। एक नहीं बल्कि दो सॉफ्ट टॉयज जीतने पर उसकी खुशी देखकर मुझे लगा कि मैं एक हीरो हूं।

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की करें, तो एक साल में उनकी 5 से 6 फिल्में रिलीज होती हैं। वह जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ में नज़र आने वाले हैं। ‘राम सेतु’ रामायण के दिनों में भारतीय संस्कृति की प्राचीन पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी। फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कलाकृतियों का पता लगाने वाले ‘आर्कियोलॉजिस्ट’ का कैरेक्टर निभा रहे हैं, जो गुफा के रास्ते से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाई देंगे। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।खैर, हमें तो अक्षय और उनकी बेटी नितारा का ये वीडियो बेहद क्यूट लगा। आपको उनका ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *