सलमान खान ‘बिग बॉस 16’ के लिए 1,000 करोड़ रुपए नहीं, बल्कि ले रहे मात्र इतनी फीस

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाम ‘बिग बॉस’ से कुछ ऐसे जुड़ गया है कि अब शायद ही कोई इनके बिना इस शो को इमेजिन कर पाए। सलमान खान सीजन 4 से ‘बिग बॉस’ रियलिटी शो को होस्ट करते आ रहे हैं। एक्टर ने अब तक 12 सीजन होस्ट किए हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। अब सब की निगाहें ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन पर टिकी हुई है। बता दें कि शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है।

1 अक्टूबर 2022 को ‘कलर्स’ टीवी पर शो का प्रीमियर होगा। हर बार की तरह इस बार भी फैंस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई अटकलें लगा रहे हैं, लेकिन इस बार सिर्फ कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि सलमान खान की फीस भी डिस्कशन का टॉपिक बना हुआ है। इस बार शो में सलमान की फीस को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं। ऐसी खबरें थी कि सुपरस्टार इस बार शो के लिए एक हजार करोड़ रुपए की मोटी रकम फीस के तौर पर ले रहे हैं, लेकिन अब इस मामले में बड़ा अपडेट आया है। आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, ‘मिड डे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ अब ओटीटी पर वापसी नहीं करेगा। कोरोना काल के दौरान ओटीटी पर आए ‘बिग बॉस’ ने दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं किया था। इस कारण शो के मेकर्स को कोई प्रॉफिट नहीं हुआ था, बल्कि नुकसान हो गया था। अब स्पॉन्सर्स ने अपने हाथ खींच लिए है। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस वजह से सलमान खान ने अपनी फीस को कट करने का सोचा है। वह इस बार अपना चार्ज नहीं बढ़ाएंगे।

पिछले साल ‘बिग बॉस 15’ के लिए सलमान खान ने 350 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो इस बार सलमान खान इससे भी कम चार्ज कर रहे हैं, लेकिन ना तो शो के मेकर्स और ना ही सलमान खान ने खुद इस पर कोई ऑफिशियल बयान दिया है।

बात करें ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स की, तो माना जा रहा है कि इस बार रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के विनर मुनव्वर फारुकी, फैजल शेख यानी ‘मिस्टर फैसू’, ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे, ‘इमली’ फेम फहमान खान, बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां, कनिका मान जैसे सेलेब्स को ‘बिग बॉस 16’ के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।खैर, यह भी जल्द पता लग जाएगा कि शो में इस बार कौन-कौन हिस्सा लेगा। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *