विराट कोहली ने की वाइफ अनुष्का शर्मा की तारीफ, ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की ट्रेनिंग देख बढ़ा सम्मान

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में दिखाई देने वाली हैं। अनुष्का के लिए यह एक एक्ट्रेस के रूप में अपना कौशल दिखाने का मौका होगा। ऐसे में फिल्मों और क्रिकेट दोनों के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, क्रिकेटर व उनके पति विराट कोहली (Virat Koli) ने ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिए ट्रेनिंग ले रहीं अपनी पत्नी अनुष्का की तारीफ की है।

अनुष्का शर्मा क्रिकेट के दांव-पेंच सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ले रही हैं। ये पहली बार है, जब एक्ट्रेस क्रिकेटर का रोल निभा रही हैं। ऐसे में रोल को निभाने के लिए उनकी कड़ी मेहनत देखकर उनके प्यारे पति विराट बेहद इंप्रेस हुए और अब उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, ‘एफटीबी ऑन द रोड’ के एक एपिसोड में विराट ने अनुष्का की तारीफ की और कहा कि ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिए एक एक्ट्रेस से रूप में अनुष्का के लिए मेरा सम्मान और बढ़ गया है। विराट ने कहा, “मेरे लिए एक फिल्म सिर्फ तीन घंटे देखने के बारे में थी। फिर मैंने अनुष्का को फिल्म के लिए ट्रेनिंग करते देखा और मेरा सम्मान उनके लिए बढ़ गया। वह इस प्रक्रिया को चुनौतीपूर्ण मान रही हैं। यह पहली बार है, जब वह ऐसा कर रही हैं और वो भी गेंदबाजी सीखकर।

इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से 11 दिसंबर 2017 को शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। शादी के करीब 3 साल बाद कपल ने 11 जनवरी 2021 को एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम इन्होंने वामिका शर्मा कोहली रखा है।

चकड़ा एक्सप्रेस’ प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म है, जो 02 फरवरी 2023 को ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज का सभी को इंतजार है, क्योंकि फिल्म के लिए अनुष्का जमकर मेहनत कर रही हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि क्या दर्शकों को उनकी मेहनत पसंद आएगी या नहीं।फिलहाल, आपको विराट की प्रतिक्रिया कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *