अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की तारीख आई सामने, जोरों-शोरों से चल रही तैयारियां

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर अली फजल (Ali Fazal) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस समय कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। ऋचा और अली की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स सितंबर के अंत में शुरू हो जाएंगे। वहीं, अब स्टार्स की शादी की तारीख भी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई और प्यार हो गया। कपल ने कई बार शादी का प्लान किया, लेकिन किसी न किसी कारण इसे टालना पड़ा। हालांकि, अब ये कपल शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है।

ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, कपल की शादी की संभावित तारीख 4 अक्टूबर 2022 है। दरअसल, अली फजल के एक करीबी सूत्र ने बताया, ”ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर 2022 को मुंबई में शादी करेंगे। वहीं, शादी के एक दिन बाद कपल अपने परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन भी रखेगा।”

सूत्र ने बताया कि कपल की शादी का जश्न 30 सितंबर 2022 से शुरू होगा। शादी से पहले तीन समारोह होने की संभावना है, जिनमें कॉकटेल, संगीत और मेहंदी शामिल है। यह सभी समारोह नई दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि ऋचा अपनी शादी के लिए कौन-सा पोशाक पहनने जा रही हैं।

वहीं ऋचा के गहनों की बात करें, तो एक्ट्रेस अपनी शादी में शाही दुल्हन की तरह सजने की प्लानिंग कर रही हैं, जिसके लिए खासतौर पर ज्वेलरी तैयार की जा रही है। इन ज्वेलरी को बीकानेर का एक 175 साल पुराना ‘खजांची’ ज्वेलर परिवार तैयार कर रहा है, जो दुल्हन के गहने बनाने के लिए फेमस है।

खजांची परिवार’ ज्वेलर्स एक सम्मानित परिवार है, जो अपने विरासत कारीगरी के लिए जाने जाते हैं। वे ऋचा चड्ढा की शादी के लिए सिग्नेचर पीस डिज़ाइन करेंगे। ‘खजांची’ परिवार ‘मोती चंद खजांची’ के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके गहनों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है।खैर, हमें भी इस शादी का बेसब्री से इंतजार है। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *