करण के शो पर गौरी खान का बड़ा खुलासा, कहा- ‘शाहरुख खान की पत्नी होने के कारण लोग काम नहीं देते’

Uncategorized

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को कौन नहीं जानता। वह किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ को लेकर चर्चा में हैं। शो में वह जल्द ही गेस्ट के रूप में नजर आने वाली हैं, जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करेंगी।

कॉफी विद करण 7′ के अपकमिंग एपिसोड में गौरी के अलावा उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर (संजय कपूर की पत्नी) और भावना पांडे (चंकी पांडे की पत्नी) भी काउच पर बैठी नजर आएंगी। गौरी स्टार वाइफ होने के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।करण के साथ बातचीत में गौरी ने शाहरुख की पत्नी होने का नुकसान बताया। उन्होंने बताया कि कई बार लोग उनसे काम इसलिए नहीं कराते, क्योंकि वह सुपरस्टार की पत्नी हैं।

बकौल गौरी, ”एक नए प्रोजेक्ट पर विचार करते हुए कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में समझते हैं। हालांकि, कई बार ऐसे लोग भी मिलते हैं, जब वह मुझसे काम नहीं कराना चाहते, क्योंकि वह एक सुपरस्टार की वाइफ का बोझ उठाना नहीं चाहते। ये (स्टार वाइफ होना) मेरे लिए 50 प्रतिशत समय खिलाफ ही काम करता है।”

शो में गौरी पिंक कलर के टार्टन सीक्विन की जैकेट और स्कर्ट के साथ काले रंग के ब्रालेट में नजर आएंगी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा, उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए ग्लैमरस मेकअप किया था। इस लुक में वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं।फिलहाल, गौरी खान द्वारा किया गया ये खुलासा आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *