आलिया भट्ट ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर कर ननद करीना को विश किया बर्थडे

Uncategorized

ग्लैमर की दुनिया की ‘क्वीन’ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज यानी 21 सितंबर 2022 को 42 साल की हो गईं और इस मौके पर हर तरफ से उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। इन्हीं बर्थडे विशेज में से एक है उनकी ननद अलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्यारी विश। करीना और आलिया एक प्यारा बंधन साझा करती हैं। हमने अक्सर दोनों को एक-दूसरे की प्रशंसा करते देखा है। आलिया ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो उन्होंने कहा था कि ‘बेबो’ उनकी इंस्पिरेशन हैं।

खूबसूरत अभिनेत्रियां हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में मुखर रही हैं। उदाहरण के लिए 2017 में आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल से करीना के साथ एक शानदार सेल्फी पोस्ट की थी। तस्वीर में दोनों ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहने थे। इसके साथ ही आलिया ने लिखा था, ”पसंदीदा।”

करीना कपूर के 42वें जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में ननद-भाभी की जोड़ी हमेशा की तरह कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही है। फोटो के ऊपर आलिया ने लिखा है, ”जन्मदिन मुबारक हो मेरी पसंदीदा सुपरस्टार करीना कपूर खान।” करीना ने आलिया की विश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा है, ”दुनिया की पसंदीदा लड़की।”

एक बार ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ बातचीत में करीना से एक बात पूछी गई थी कि वह अपनी भाभी आलिया को बताना चाहेंगी कि क्या वे संयोग से एक-दूसरे से मिलती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था कि वह उन्हें ‘आई लव यू’ कहेंगी। जब करीना से उन तीन अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया, जिनके साथ वह रोड ट्रिप पर जाना चाहेंगी? तो उन्होंने अपनी मौजूदा गर्ल गैंग में आलिया के नाम को जोड़ने के लिए कहा था।

एक अन्य साक्षात्कार में करीना ने आलिया को उनकी गर्भावस्था के लिए ट्रोल पर प्रतिक्रिया दी थी। करीना ने उनके सबसे अच्छे फैसले के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए कहा था, ”वह अपनी फिल्म का प्रचार कर रही हैं, हमेशा की तरह शानदार दिख रही हैं। आज उनसे बड़ा कोई सितारा नहीं है और मैं उनका पक्ष नहीं ले रही हूं, क्योंकि वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं, बल्कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि वह एक शानदार अदाकारा हैं।”

साक्षात्कार में आगे करीना ने अपने करियर के पीक पर भी बच्चा पैदा करने की सबसे खूबसूरत भावना को स्वीकार करने के लिए आलिया की सराहना की थी। उनके शब्दों में, ”वह सबसे खूबसूरत भावना को स्वीकार कर रही हैं। वह जीवन में सबसे खूबसूरत चीज का अनुभव करना चाहती हैं और मैं उसके लिए उनसे प्यार करती हूं। मैं उनकी फैन हूं।करीना और आलिया के भाभी-ननद की बॉन्डिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *