तेजस्वी प्रकाश ब्रेकअप पोस्ट शेयर करने पर हुईं ट्रोल, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

Uncategorized

फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। फैंस इस जोड़ी को ‘तेजरन’ बुलाते हैं। ये दोनों ही किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप पोस्ट शेयर की है, जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।तेजस्वी प्रकाश का इंस्टाग्राम अकाउंट यूं तो उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक तस्वीरों के साथ भरा हुआ है, जिस पर ‘तेजरन’ के फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट पोस्ट ने तहलका मचा दिया है।

दरअसल, 21 सितंबर 2022 को तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एनिमल प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और डांस के पोज में दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक फनी कैप्शन भी लिखा, जिस पर अब बवाल हो गया है। उन्होंने लिखा, ”मेरा ब्रेअकप हो गया, क्योंकि मैंने डांस किया।” हालांकि, सच में उनका करण से ब्रेकअप नहीं हुआ है। ये एक फनी पोस्ट है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का एक हिस्सा उनके इस पोस्ट को पसंद कर रहा है, तो कुछ नापसंद।

एक ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस पर नाराजगी दिखाते हुए लिखा, “सिर्फ पैसे के लिए सस्ते सेलेब्स अपने प्रशंसकों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं..उनके प्रशंसक बेहतर के हकदार हैं।”दूसरे ने लिखा, “बिल्कुल दोनों क्रिंज लग रहे हैं। कुछ दिन पहले रिंग के साथ पोज देते हुए और आज यह।”

वहीं, कुछ लोगों ने तेजस्वी को सपोर्ट भी किया और लिखा, “भाई उनके फैंस जानते हैं कि यह प्रचार है। वह हमारी भावनाओं के साथ नहीं खेल रही हैं, तो फिर तुम्हें समस्या क्यों हो रही है?”फिलहाल, तेजस्वी की लेटेस्ट पोस्ट पर आपको क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *